Hrithik Roshan फिल्म Krissh 4 की तैयारियां हुई शुरू, जल्द ही होगा काम शुरू।

1
315
Hrithik Roshan फिल्म Krissh 4 की तैयारियां हुई शुरू, जल्द ही होगा काम शुरू।
file photo

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते आम लोगों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) को खासा नुकसान झेलना पड़ा. फिल्म निर्माताओं को प्रोडक्शन हाउस बंद करके घर पर बैठना पड़ा। देश भर में अनलॉक 1 की शुरुआत के साथ ही फिल्मों व सीरियल की शूटिंग भी शुरू हो गयी है. इसी के साथ बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैंस के लिए भी अच्छी खबर आई है. ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म ‘कृष 4 (Krissh 4)’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Hrithik Roshan फिल्म Krissh 4 की तैयारियां हुई शुरू, जल्द ही होगा काम शुरू।
Source: Instagram Hrithik Roshan

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट ज़ारी, इस दिन होगी रिलीज़

दरअसल खबर है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता निर्माता, निर्देशक राकेश रोशन (Rakesh Roshan) सुपर हीरो फ्रेंचाइजी ‘कृष’ का चौथा पार्ट बेहतर बनाने में लगे हुए हैं. खबरों के मुताबिक लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गयी है.

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh और Katrina Kaif जल्द ही रोमांस करते साथ दिखेंगे बड़े परदे पर

मीडिया के अनुसार, राकेश रोशन कृष-4 के प्री-प्रॉडक्‍शन का काम शुरू करेंगे, जबकि राजेश रोशन म्‍यूजिक का डिपार्टमेंट संभालेंगे. इस बार फिल्म के वीएफएक्‍स का काम शाहरुख खान की रेड चिलीज हैंडल करेगी. चूंकि फिल्‍म का थीम काफी महत्त्वाकांक्षी है, ऐसे में राकेश रोशन ने विजुअल इफेक्‍ट्स के लिए शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज पर भरोसा किया है.

यह भी पढ़ें: Jagdeep का 81 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड।

फिल्म ‘कृष 4 (Krissh 4)’ को लेकर चर्चाएं बनी हुई थी कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जन्मदिन के बाद से शुरू की जाएगी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म का काम शुरू नहीं हो पाया। फिलहाल फिल्म की कास्‍ट पर विचार चल रहा है. शायद प्रियंका चोपड़ा इस बार फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी. उम्‍मीद की जा रही है कि फिल्‍म जनवरी 2021 में रिलीज़ हो जायेगी.

Facebook Comments