Anupam Kher की मां ने दी Corona Virus को मात, जल्द ही होगी घर वापसी।

0
227

बीते दिनों में सिनेमा से जुड़े लोगों पर कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. कुछ दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी (Dulari) का कोरोना (Corona Virus) टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी मां की हेल्थ के बारे में बताया।

Anupam Kher की मां ने दी Corona Virus को मात, जल्द ही होगी घर वापसी।
Source: Anupam Kher, Instagram

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने अपने बंगले ‘Mannat’ को किया प्लास्टिक से कवर, जानें वजह।

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘अच्छी खबर है, कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स ने कहा है कि मेडिकल के सभी मापदंडों पर मेरी मां अब स्वस्थ हैं। अब वो घर जा सकती हैं। उन्हें कम से कम आठ दिन होम क्वारंटीन रहना पड़ेगा। वो तेजी से ठीक हो रही हैं।’ इस वीडियो में अनुपम खेर ने कोकिलाबेन अस्पताल के सभी डॉक्टर्स और नर्सेस को धन्यवाद भी दिया है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan बने किसान, ट्रेक्टर चला कर जोत रहे खेत वीडियो हो रहा वायरल।

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो में आगे कहा, ”अपने घर के आस पास अगर किसी को कोरोना (Covid-19) हो जाता है तो लोग उससे दूरी बना लेते हैं. हालांकि यह सही विचार के साथ किया जाता है. मैं बाकी परिवार वालों के लिए भी दुआ करता हूं कि वो भी ठीक हो जाएं.” आपको बता दें कि अनुपम खेर की मां समेत भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना वायरस से संक्रमित थीं. अनुपम का भी कोरोना टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी।

Facebook Comments