Akshay Kumar ने सिनेमा हॉल खुलते ही किया बड़ा एलान, जारी की Bell Bottom की रिलीज़ डेट।

2
121
Akshay Kumar ने सिनेमा हॉल खुलते ही किया बड़ा एलान, जारी की Bell Bottom की रिलीज़ डेट।
Source: Akshay Kumar, Instagram

अनलॉक (Unlock) के बाद से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री वापिस शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच रही है साथ ही कई फिल्म ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है और कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की जा रही है। बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

Akshay Kumar ने सिनेमा हॉल खुलते ही किया बड़ा एलान, जारी की Bell Bottom की रिलीज़ डेट।
Source: Akshay Kumar Instagram

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan करेंगे अपने ऑर्गन डोनेट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज़ डेट की घोषणा की साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अकेले हम बस कुछ छोटा ही कर सकते हैं. साथ में हम बहुत कुछ कर सकते हैं. यह एक टीम का काम है. मैं पूरी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर का बहुत आभारी हूं. ये रहा पोस्टर.” अक्षय के फैंस लगातार उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी के साथ अक्षय ने फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) में जुड़े वाणी कपूर, वासू भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख समेत कई लोगों को टैग भी किया है.

यह भी पढ़ें: Bollywood: ड्रग्स मामले में Deepika Padukone का नाम जुड़ने से बॉलीवुड में मची खलबली।

फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के पोस्टर में फिल्म की रिलीज़ डेट 2 अप्रैल 2021 लिखी है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खबर आयी थी जिसके बाद अब इसकी रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी गयी है जो कि अक्षय (Akshay Kumar) के फैंस के लिए काफी उत्साहित करने वाली बात है। बता दें फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) की शूटिंग लॉकडाउन के कारण शुरू नहीं हो पायी थी. लेकिन अनलॉक के बाद फिल्म की शूटिंग का काम शुरू किया गया और अब शूट के साथ फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य भी तेजी से पूरा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: bollywood live update किस एक्ट्रेस की फिल्म पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, शिकायत हुई दर्ज.

फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) को रंजीत एम तिवारी ने निर्देशित किया है. यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. अक्षय कुमार के आलावा फिल्म में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है. अक्षय (Akshay Kumar) ने फिल्म की शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया के जरिये बताया था कि कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान फिल्म की शूटिंग का काम कैसे किया जा रहा है. तो अब देखना होगा की अक्षय की यह फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) अगले साल रिलीज़ के साथ उनके फैंस के दिल में घर कर पाती है। बता दें पोस्टर के मुताबिक फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी।

Facebook Comments