ब्लॉगर बॉबी कटारिया का कोर्ट में सरेंडर, मिली जमानत

0
135
ब्लॉगर बॉबी कटारिया का कोर्ट में सरेंडर, मिला जमानत

ब्लॉगर बॉबी कटारिया ने शुक्रवार को पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उसे कोर्ट से जमानत मिल गई। जमानत अर्जी का पुलिस ने विरोध किया। मगर, जमानती अपराध के कारण एसीजेएम द्वितीय संजय कुमार की कोर्ट ने बॉबी की अर्जी मंजूर कर दी।

यह भी पढ़े  : शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, यहां पढ़ें पूरा मामला

आपको बता दें की व्लॉगर बॉबी कटारिया पुलिस को चकमा देकर सीधे कोर्ट कक्ष में पहुंच गया। सुबह करीब 11 बजे उसके साथ दिल्ली से आए 12 वकील भी थे। उनके घेरे में वह कोर्ट तक गया। उसकी अर्जी यहां एडवोकेट अतुल पुंडीर ने लगाई थी। कोर्ट में जमानत पर बहस हुई तो कैंट पुलिस ने इसका विरोध किया। पुलिस की ओर से बताया गया कि कटारिया लगातार पुलिस से भाग रहा है।

यह भी पढ़े : दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन 

उसके ऊपर 25 हजार का ईनाम भी घोषित है और उसके कुर्की के वारंट भी हो चुके हैं। बचाव पक्ष के अधिवक्ता पुंडीर ने दिल्ली के केस का आधार और अन्य दलीलें पेश कीं। बॉबी पर केस तो कई दर्ज हैं, मगर उसे किसी में सजा नहीं हुई है। इस पर कोर्ट ने उसे दो जमानतियों और 25 हजार रुपये के बेल बॉन्ड पर जमानत दे दी। बता दें कि कटारिया पर खुलेआम ट्रैफिक रोककर बीच सड़क कुर्सी पर बैठ शराब पीने का आरोप है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।