कोरोना गीत के ज़रिए बी.के सामंत ने दिया लोगों को ये सन्देश

0
797
BK Samanta gave this message to the people through the song Corona

उत्तराखंडी सुपरहिट गीत “थल की बाजार” (Thalki Bazara) से लोगों का दिल जीतने वाले बी.के सामंत (BK Samant) ने वीडिओ के ज़रिये लोगों को सरकार द्वारा दिये गए निर्देशो का पालन करने को कहा और साथ ही पहाड़ी अंदाज़ में  कोरोना गीत गुनगुनाकर लोगों को सन्देश भी  दिया है।

इन दिनों देशभर में लॉक डाउन के चलते सब लोग अपने घरों में कैद है। उत्तराखण्ड में भी अब धीरे -धीरे कोरोना संक्रमित मरीज़ो  का आंकड़ा 50 तक जाता हुआ नज़र आ रहा है। ऐसे में लोगों को बहुत सावधानी बरतने की आवश्यकता है। जितना अपने घरों में रहेंगे उतना सुरक्षित रहेंगे और कोरोना को जल्द से जल्द खत्म करेंगे। ऐसे में उत्तराखण्ड का गीत “थल की बाजार ” से फेम में आये बी.के सामंत ने भी लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

यह भी पढ़ेः केदारघाटी के गरीब परिवारों का सहारा बनी उपहार समिति, प्रवासी मजदूरों का भी रख रहे हैं ख़याल

बी.के सामंत ने डी डी उत्तराखण्ड चैनल के माध्य्म से वीडिओ  के ज़रिए लोगों से घरों में रहकर सरकार के निर्देशों का पालन करने को कहा है। साथ में ये भी कहा कि जो  उत्तराखण्डी लोग  लॉक डाउन के चलते उत्तराखण्ड के बाहर फंसे हुए है। सरकार  समाजिक संस्थाओं के ज़रिए ऐसे लोगों  की मदद करने कोशश भी कर रही है।

यह भी पढ़ेः विडियो – गढ़वाली नॉनस्टॉप रिलीज़, बर्फीली पहाडियों में हुई है शूटिंग. देखें आप भी

इसके अलावा  बी.के सामंत ने पहाड़ी अंदाज़ में कोरोना गीत की चंद लाइने गुनगुनाते हुए लोगों को समझाया कि” घरों के बाहर कोरोना का प्रकोप है। घरो से बाहर निकलने की कोशिश न करे। कोरोना जैसी महामारी को बिलकुल भी हसीं मज़ाक में मत ले ” बी.के सामंत का ये पहाड़ी अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। आपको बता दे कि बी.के सामंत के गीत” थल की बाजार “गीत को यूट्यूब में अब तक 3 करोड़ से भी ज़्यादा लोग देख चुके है।

Facebook Comments