‘पीएम मोदी बायोपिक’ रिलीज डेट में परिवर्तन के बाद विवेक ओबेरॉय का नाम बीजेपी के स्टारप्रचारकों में शामिल !!

0
435
VIVEK

पीएम मोदी की बायोपिक और लोकसभा इलेक्शन का कनेक्शन एक बार फिर देखने को मिला ,एक तरफ फिल्म की रिलीज़ डेट 5 अप्रैल को तय थी लेकिन अचानक 11 अप्रैल को रिलीज़ डेट से सभी हैरान हैं। गुजरात के चुनाव प्रचारकों की सूची में विवेक ओबेरॉय के नाम शामिल होने से सियासत गर्म हो चुकी है

जरूर पढें !गढ़रत्न नेगी ने गाया अपने भूमियाल देव ‘कंडोलिया बाबा’ का स्तुति जागर !! जानें कंडोलिया देव का इतिहास ! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

खास बातें-
बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में विवेक ओबरॉय का नाम देखकर सभी चौंक गए ,दरअसल पीएम मोदी की बॉयोपिक में अभिनेता की भूमिका निभाने वाले विवेक ओबरॉय अब भाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सरीक हो गए हैं ,इतने कम समय में फिल्म की शूटिंग और फिर रिलीज़ डेट में तबदीली सभी राजनैतिक दलों और जनता के लिए भी प्रश्न चिह्न बन गया है
आखिर ऐसा क्या हुआ जो 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली फिल्म को 11 अप्रैल कर दिया गया है ,यह फिल्म निर्माता का अपना निर्णय है या कोई बाहरी दवाब ये तो किसी बयान के बाद ही पता लग पाएगा।

जरूर पढें !मॉडर्न पहाड़ी मचा रहे हैं यूट्यूब पर धूम !! आशीष, तरुण का मॉडर्न पहाड़ी मैशअप पार्ट 2 रिलीज़ !!

पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा।
लोकसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान आगामी 11 अप्रैल को होना है ऐसे में कांग्रेस , बीजेपी से लेकर सभी राजनीतिक पार्टीयां धुआघार प्रचार करके जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के पूरे प्रयासों में जुटी हुयी है। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 के तहत गुजरात के लिए आज अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है इस लिस्ट में बीजेपी के बडे राजनीतिक नेता शामिल है लेकिन सबसे अधिक चेोंकाने वाली बात ये है उसमे बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय का नाम बीजेपी के स्टार प्रचारको की लिस्ट में शमिल है, फिल्म तो 11 को रिलीज़ होनी है ही फिल्हाल आप लाइट कैमरा और एक्शन के बजाय इलेक्शन के भरपूर आनंद लीजिए।

जरूर पढ़ें : किशना की फ्योंलडिया ने बनाया रिकॉर्ड। बना यूट्यूब पर 2 करोड़ व्यूज पाने वाला पहला गढ़वाली गीत !

बीजेपी के प्रचारको में भी 40 नाम शमिल किये है।अेोर गुजरात के लिए स्टार प्रचारको की सूची में पीएम मोदी,अमित शाह,राजनाथ सिंह,नितिन गडकरी, अरूण जेटली जैसे दिग्गज नेताओं के अलावा विवेक ओबरॉय का नाम निश्चित तेोर से चेोकाने वाला है। गुजरात में तीसरे चरण में यानी 23 अप्रैल को मतदान होगा।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने शुरू की दबंग 3 की शूटिंग !! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल !!

पीएम मोदी की बोयोपिक में एक्टर विवके ओबेराय उनकी भूमिका निभा रहे है पीएम मोदी बोयोपिक 11 अप्रैल को रिलीज होगी। रिलीज उससे पहले इसकी रिलीज डेट 5 अप्रैल कर दी गई है जिसको खूब चर्चा हुया अब इस फिल्म की रिलीज होने से फिर से रोक दिया गया है।सुप्रीम कार्ट द्धारा गुरूवार की बोयोपिक पीएम मोदी की सुनवाई की तारीख 8 अप्रैल मुकरर करने के बाद इसके निमार्ताओं ने कहा है कि हमारी फिल्म 5 अप्रैल को नही होगी रिलीज ओमंग कुमार द्धारा निर्देशित इस फिल्म में मोदी की शुरूआती जिदंगी से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है इसमें अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की भूमिका निभाई रहे है सुप्रीम कार्ट ने कहा है कि फिल्म की रिलीज होने की सुनवाई 8 अप्रैल को होगी।

अमन पंवार कांग्रेस प्रवक्ता ने चुनाव से पहले बायोपिक रिलीज़ को लेकर बयान दिया कि ये चुनावी मुकाबले को गलत तरीके से प्रभावित करेगा।

जरूर पढें !हिमालय पुत्र प्रीतम भरतवाण का पदमश्री तक का सफर !! पढ़ें खास रिपोर्ट !!

Hillywood News

Facebook Comments