Birthday Special : उत्तराखण्ड के उभरते डी.ओ.पी. यूवी युद्धबीर नेगी को जन्मदिन की बधाई, देखें ये खास रिपोर्ट

0
493

Birthday Special उत्तराखण्ड में इन दिनों एक नाम काफी चर्चाओं में बना हुआ है जिन्होंने हिलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर के रूप में कदम रखा तथा आज बतौर सिनेमैटोग्राफर उत्तराखण्ड के अलावा बाहर की रिजिनल फिल्म इडस्ट्री में भी अच्छी पहचान मिली है, जी हां आप सही समझे हम बात कर रहे हैं उत्तराखण्ड के उभरते हुए सिनेमेटोग्राफर यूवी युद्धबीर नेगी की जिनका आज जन्मदिन है। जन्मदिन के मौके पर उन्हें उनके कई फैंस ने शुभकामनाऐं देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्टें भी साझा की। Birthday Special

Latest Garhwali song : राधा ज्वान ह्वेगे गढ़वाली गीत रिलीज, अनिशा और संजय की दिखी जुगलबंदी

आपको बता दें कि यूवी युद्धबीर नेगी का जन्म मलैथा गांव चकराता देहरादून में 7 अगस्त 1991 को हुआ। सन् 2011 में वो जौन सार बाबर के छात्रसंघ अध्यक्ष रहे और 2013 में डी.ए.वी काॅलेज में सत्यम् ग्रुप से जनरल सैकेट्री (जी.एस) रह चुके हैं। यूवी नेगी ने लाॅ की पढ़ाई पूरी करने के बाद एडवोकेट के रूप में काम करना शुरू किया लेकिन फिल्म लाइन में इन्ट्रेस्ट होने के कारण उन्होंने इसी तरफ रूख़ किया और लगभग 6-7 सालों से वो उत्तराखण्ड फिल्म इडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरूआत एक एक्टर के रूप में की तथा सबसे पहले वो ‘बेवफा संगीता’ एलबम गीत में नजर आये फिर ‘धोखा’, ‘तांदा प्रभा’, ‘ढोलु लाईथी घुरा’ आदि कई एलबमों में काम किया और लगभग 3-4 सालों से वो इस इंडस्ट्री में सिनेमैटोग्राफर के रूप में भी काम कर रहे हैं।

Top 2 Garhwali Song : यूट्यूब पर धमाल मचा रहा खूटि रोड़िगे और रे मालू, देखें ये रिपोर्ट

यूवी नेगी का Y-series Film Production के नाम से खुद का फिल्म प्रोडक्शन भी है और इसी नाम से उनका यूट्यूब में चैनल भी है। अभी वर्तमान में यूवी नेगी उत्तराखण्ड फिल्म इडस्ट्री में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। यूवी नेगी को पूरी हिलीवुड न्यूज की टीम जन्मदिन के शुभ अवसर पर शुभकामनाऐं देती है।

Shooting Video Updates : कैन भरमाई गीत की शूटिंग शुरू, कलाकार ले रहे हैं शूटिंग का लुफ़्त

Facebook Comments