शादी के 6 साल बाद बिपाशा ने बेटी को दिया जन्म, बधाईयों की हुई बौछार

0
शादी के 6 साल बाद बिपाशा ने बेटी को दिया जन्म, बधाईयों की हुई बौछार

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने 12 नवंबर को लिटिल प्रिंसेस को जन्म दिया है, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल ऐलान करते हुए बिटिया की पहली झलक और बेटी का नाम भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिस्ते में आई दरार, जल्द तलाक लेने जा रहा कपल

बिपाशा बसु ने अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। तब से लेकर अब तक कई बार इस कपल ने ग्लैमरस पिक्चर्स शेयर की हैं। बिपाशा ने कई बार मेटरनिटी शूट भी कराया। अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े उन्होंने कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए, जिसके बाद से उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड थे, वहीं बता दें कि एक इंटरव्यू में बिपाशा ने खुलासा किया था कि वो चाहती हैं कि उनके घर बेबी गर्ल का जन्म हो। मीडिया से बातचीत में बिपाशा ने कहा- ‘जब भी बच्चे की बात आती थी, तो वो और करण हमेशा चाहते हैं कि घर पर बेटी का जन्म हो। इतना ही नहीं हम अपने बेबी को शी ही बुलाते हैं,

यह भी पढ़ें: IND vs ENG T20 World Cup 2022 में भारत के हाथ लगी करारी हार, करोड़ों फैंस का टूटा दिल

बिपाशा और करण दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर गुडन्यूज को शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनके घर नन्ही बेटी का आगमन हुआ है। जिसका नाम वह देवी बासु सिंह ग्रोवर रखते हैं। इस पोस्ट में कपल ने लिखा कि उनके घर स्वयं माता रानी का आगमन हुआ है और इसीलिए वह अपनी बेटी को देवी नाम दे रहे हैं। वह मां देवी का नाम दिया है क्योंकि वह दिव्य सी हैं.

हिलीवुड न्यूज़ से और भी बेहतर जुड़ने के लिए यूट्यूब पर Hillywood News को सब्सक्राइब कर लीजिए। 

Exit mobile version