बिग्ग बॉस एक्स कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल ने दी चीन को धमकी

1
981
Bigg Boss x contestant Shahnaz Gill threatens China

टी वी रियलिटी शो बिग्ग बॉस 13 की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का टिक टॉक में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वो अपने अंदाज़ में चीन को कड़वे शब्द कहती हुई नज़र आ रही है।

चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना  देखते-देखते पूरी दुनिया में आंतक मचा रहा है। ऐसे में हर देश चीन से खफा है। यहाँ तक कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भी चीन के ऊपर काफी गुस्साए हुए नज़र आ रहे है। हर देश के नागरिकों की जुबां पर चीन के लिए गुस्से की आग नज़र आ रही है। खबरे आ रही है कि अगर चीन ने वक़्त से पहले सावधानी बरती होती तो शायद हम सब कोरोना के कहर बच जाते।  बहुत से भारतीय लोग भी टिक टॉक के ज़रिये चीन को खरी खोटी सुना रहे है।  ऐसे में टी वी रियलिटी शो बिग्ग बॉस 13 की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल का टिक टॉक में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे शहनाज़ बड़े मज़ेदार अंदाज़ में लेकिन साफ़ साफ़ चीन को धमकी देती हुई नज़र आ रही है। उनका ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ेः ट्रोलिंग के बाद, सोनू निगम ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा “वो मुझे नहीं जानते”

टिक टॉक के ज़रिये शहनाज़ गिल ने पहले गुस्से भरे अंदाज़ में बोलते हुए  कहा कि ” ये जो चाइना वालों ने हरकत  की है ना मैं  सिर्फ एक ही बात उनको बोलना  चाहती हूँ” इस लाइन के बाद शहनाज़ गिल ने उनकी भाषा बोलकर मज़ेदार  अंदाज़ में कुछ ऐसा कहा कि जो   किसी को भी समझ में नहीं आया की आखिर शहनाज़ ने चीन को क्या बोला है। लेकिन वीडियो  बड़ा ही मज़ेदार है और टिक टॉक में खूब वायरल हो रहा है।

@shehnazgill1

Kaisa lagaa?? #GharBaithoIndia #shehnaazgill #shehnaazians #chupkarkebaitho

♬ original sound – shehnazgill1

यह भी पढ़ेः सलमान खान बॉलीवुड के दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलोवर्स की लिस्ट में शामिल

आपको बता दे कि शहनाज़ बिग्ग बॉस 13 की सबसे  एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही है। बिग बॉस के ख़त्म होने के बाद शहनाज़ पारस छाबड़ा के साथ “मुझसे शादी करोगी” शो में भी नज़र आयी थी।

 

 

Facebook Comments