‘बिग बॉस’ सीजन 13 : घरवालों पर जमकर बरसी देवोलिना

0
340

Bigg Boss Season 13

‘बिग बॉस’ सीजन 13 इन दिनों घरवालों के बीच हो रही खिंचतान को लेकर खबरों में है। इस शो में हर रोज कोई न कोई ऐसा दिलचस्प नजारा देखने को मिलता है जिसे लेकर फैंस के बीच काफी बातें की जाती हैं। बीती शो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। एक तरफ जहां शो में शेफाली पर घर के लोगों में काम के बंटवारे को लेकर पक्षपात का आरोप लगता है। वहीं दूसरी तरफ देवोलिना वॉशरूम में घरवालों पर जमकर गुस्सा निकालती हैं।

2013 की केदारनाथ त्रासदी के बाद बद्रीनाथ पर मंडरा रहा खतरा

कल बिग बॉस का शो बेहद शानदार रहा। दर्शकों को कल का एपिसोड़ बहुत अच्छा लगा। लेकिन घरवालों की बढ़ती नोंकझोक देखकर घर के कुछ सद्स्यों की नींद गायब है। कल जारी हुए एपिसोड में घरवाले जमकर कर मस्ती करते हुए दिखे लेकिन यह मस्ती ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। घर में हंगामा तब शुरू हुआ जब घर में बंटे काम को लेकर पारस छाबड़ा की टीम ने सिद्धार्थ शुक्ला पर काम ना करने का आरोप लगाया जिसके बाद एक बार फिर सिद्धार्थ का गुस्सा सभी पर फूट फाड़ता है।

Bigg Boss Season 13

मसूरी फिल्म काॅनक्लेव से मिली उत्तराखण्ड फिल्म निर्माताओं को संजीवनी

इसी बीच असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी जमकर बहस होती है जिसके पीछे आरती सिंह और शहनाज गिल को क्रेडिट जाता है। जबकि घर में शुरू हुए नए कप्तान के टास्क में ज्यादातर सदस्य विशाल सिंह के सतह बॉन्डिंग बनाते दिखाई दिए। बिग बॉस के इस सीजन की सबसे मजबूत दोस्ती मानी जा रही सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की जोड़ी में दरार दिखाई। आरती सिंह असीम की ईमानदारी पर सवाल उठाती है, जिसके बाद असीम को गुस्सा आ जाता है। बहस के बाद आरती आसिम से माफी मांगती है।

देवोलिना वॉशरूम में घरवालों पर जमकर गुस्सा निकालती हैं। वह अपने गुस्से में सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करती हैं और उन्हें भलाबुरा कहती हैं। इतनी ही नहीं देवोलिना बाथरूम में रोते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती है। इस दौरान रश्मि उन्हें संभालती हैं। उससे पहले कैमरे पर देवोलीना कहती है कि कुछ काम नहीं करता। दिन भर पड़ा रहता है। मगरमच्छ। तब भी इनको ही सपोर्ट करना है।

Facebook Comments