Bigg Boss OTT: शो की पहली कंटेस्टेंट Neha Bhasin का नाम आया सामने, पढे़ं रिपोर्ट।

0
Bigg Boss OTT: शो की पहली कंटेस्टेंट Neha Bhasin का नाम आया सामने, पढे़ं रिपोर्ट।

Bigg Boss OTT को लेकर एक खास अपडेट सामने आई. इस शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ‘बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगी. बिग बॉस ओटीटी टीवी से छह हफ्ते पहले वूट पर दिखाया जाएगा.

यह भी पढे़ं: Nora Fatehi का गाना Coca Cola इंटरनेट पर वायरल,पाकिस्तानी गाने का है रीमेक।

छोटे परदे का बहुचर्चित शो बिग बॉस को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. शो को लेकर तैयारियां जोर-शोरों से चल रही है. शो के कंटेस्टेंट के नाम को लेकर फैंस को इंतजार है. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस बार शो के पैटर्न में भी एक बड़ा बदलाव किया गया है. ओटीटी पर अलग से एक रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी बनाया है.

वहीं बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेट्स को लेकर काफी समय इंतजार किया जा रहा था कि आखिर कौन इसमें हिस्सा लेने जा रहा है. अब फैंस का यह इंतजार खत्म हो गया है. मेकर्स ने पहले कंटेस्टेंट का ऐलान कर दिया है. बिग बॉस ओटीटी टीवी से छह हफ्ते पहले वूट पर दिखाया जाएगा.

https://www.instagram.com/p/CR9gyvWAu_r/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शो की पहली कंटेस्टेंट को कंफर्म किया है. पंजाबी सिंगर नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगी. प्रोमो की शुरूआत में नेहा गाना बाजरे दा सिट्टा गाती हैं. इसके अलावा वूट ने भी कंटेस्टेंट की आंखों की तस्वीर शेयर करते हुए शो का पहला फाइनल कंटेस्टेंट बताया है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ-प्रभास ने शुरू की फिल्म की शूटिंग,दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर।

नेहा भसीन बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका है. नेहा कहती हैं, तैयार हो जाइए बिग बॉग के घर में मेरी आवाज सुनने के लिए, ये आवाज गाती भी है,गूंजती भी है लेकिन किसी से डरती नहीं है. नेहा ने जग घूमेया, धुनकी लागे, चाशनी समेत कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है.

बता दें रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी वूट पर छह हफ्तों तक चलेगा. आठ अगस्त से शुरू होने वाले इस शो से वायकॉम को उम्मीद है कि उसके ऐप के डाउनलोड भी बढ़ेंगे. इसके लिए इस बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की लाइव फीड भी इस ऐप चलती रहेगी. बता दें कि इस बार बिग बॉस को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. करण बिग बॉस ओटीटी में होस्ट के रूप में नजर आएंगे,जबकि कलर्स चैनल पर इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version