बिग बॉस फेम असीम रियाज के डेब्यू रैप सॉन्ग ने मचाया धमाल,फैंस बोले बंदे में दम है।

0
226

बिग बॉस सीजन 13 के दमदार प्रतिभागी असीम रियाज बिग बॉस के विनर तो नहीं बन पाए,लेकिन अभिनय के दम पर असीम ने अपनी फैन फोल्लोविंग में जमकर इजाफा किया है,बिग बॉस का सीजन ख़त्म होते ही असीम कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं,और इन दिनों अपने डेब्यू रैप सॉन्ग को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। 

bigg-boss-fame-asim-riyazs-debut-rap-song-created-a-buzzfans-says-asim-have-courage

यह भी पढ़ें: नेहुप्रीत का नया म्यूजिक वीडियो जीत रहा फैंस का दिल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

असीम अब तक वहम,दिल को मैंने दी कसम,अफ़सोस करोगे,सयोनी,जैसे कई म्यूजिक वीडियो में अपने अभिनय का दमख़म दिखला चुके हैं,इनमें से अधिकांश वीडियो में असीम के साथ हिमांशी खुराना को कास्ट किया गया है,बिग बॉस से ही ये जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर चुका है,दोनों ने ही अपने रिश्ते का खुलकर इजहार भी किया है।

यह भी पढ़ें: सुपरहिट हुई Tvf की वेब सीरीज Aspirants,व्यूज के साथ ही जीता व्यूवर्स का दिल।

असीम बैक टू स्टार्ट डेब्यू रैप सॉन्ग गाकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं,सोनी म्यूजिक से रिलीज़ हुए असीम के रैप सॉन्ग को कुछ ऐसे समझा जा सकता है,ये असीम की ही कहानी है,जो उन्हीं की जुबानी है,चेहरे के पीछे का सच और बर्षों की मेहनत का निचोड़ इस एक रैप सॉन्ग में सुनने को मिला।

यह भी पढ़ें: Munmun Dutta के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज,पढ़ें रिपोर्ट।

रैप गाया और लिखा असीम रियाज ने ही है और इसे चरण ने म्यूजिक दिया है,जय सिंघल ने वीडियो को डायरेक्ट किया है। असीम के इस रैप की ख़ास बात ये है कि इसका रिलीज़ होने से दो दिन पहले ही पोस्टर रिलीज़ किया गया था,अमूमन म्यूजिक वीडियो का प्रोमोशन काफी दिनों से शुरू हो जाता है,लेकिन असीम का फैन बेस इतना मजबूत है कि ज्यादा प्रोमोशन के बिना भी ये रैप सॉन्ग यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना पाया,अभी भी ये रैप 24वें पायदान पर ट्रेंड कर रहा है व्यूज की बात करें तो 5 दिन में ही ये 6 मिलियन व्यूज बटोर चुका है।

यह भी पढ़ें: Dilwale Dulhania Le Jayenge का सिग्नेचर सीन कोरियन ड्रामा में कॉपी,क्लिप हो रहा वायरल।

असीम के डेब्यू रैप सॉन्ग को क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अपनी Igtv स्टोरी में शेयर किया था वहीँ हिना खान ने भी इसे अपनी स्टोरी में शेयर कर असीम को सपोर्ट किया है।

लीजिए आप भी आनंद लीजिए असीम के इस डेब्यू रैप सॉन्ग Back To start का।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगी जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।