देहरादून लौटे बिग बॉस कंटेस्टेंट बाबू भैया उर्फ़ अनुराग डोभाल

0
163
बिग बॉस 17 से एलिमिनेट होने के बाद ‘बाबू भैया’ उर्फ़ अनुराग डोभाल आज बुधवार को वापस अपने घर लौट आए। जहां देहरादून एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान एयरपोर्ट पर अपने माता-पिता से लिपटकर अनुराग रोए। जिसके बाद वह अपने घर अठुरवाला के लिए रवाना हुए। 

यह भी पढ़ें :गुलाबी शरारा के बाद अब लोग इस धुन के हुए दीवाने., खूब बन रही हैं रील

बता दें, युट्यूबर बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं। बहुत ही शॉकिंग तरीकें से बाबू भैया को बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ा। वे नॉमिनेट भी नहीं थे। उनको कप्तानों की वोटों से बाहर कर दिया गया। ऐसा लगा कि बिग बॉस बाबू भैया को निकालने के लिए ही कप्तान वाला टास्क लेकर आये थे। बाबू भैया को घर से निकालने पर उनके फैंस तो नाराज हैं ही, साथ ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने भी इसे अनफेयर कहा हैं।
जिसके बाद आज बुधबार को अनुराग अपने घर देहरादून आए जहां उन्होंने कहा है कि, उन्हें एलिमिनेट होने का काफी दुख है, क्योंकि उन्हें बाहर की वोटिंग से नहीं बल्कि बिग बॉस के अंदर की वोटिंग से बाहर किया गया है। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि उत्तराखंड के लोगों ने मुझे इतना सपोर्ट किया। कहा कि बिग बॉस से मैं आउट जरूर हुआ हूं, लेकिन जानता हूं जनता के दिलों में हमेशा रहूंगा। बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा कि मिडिल क्लास युवाओं को बिग बॉस के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। क्योंकि जाने के बाद पता चलता है वहां अनुचित व्यवहार होता है।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें अब यूट्यूब पर भी देखिए।