Bigg Boss 14: Siddharth Shukla ने फीमेल कंटेस्टेंट के पेट पर बनाया टैटू, वीडियो हो रहा वायरल।

2
190

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) तेरहवें सीजन की तरह अपना जादू बिखेर रहें है. उन्हें घर में देखकर ऐसा लग रहा है कि अगर सिद्धार्थ दोबारा बिग बॉस के कंटेस्टेंट बना दिए जाएं तो वे फिर से इस शो बिग बॉस के विनर बन जाएंगे. हालांकि नियमानुसार पुराने कंटेस्टेंट महज कुछ ही दिनों के लिए घर में दिखाई देंगे। ऐसे में सिद्धार्थ को भी शो छोड़कर बाहर जाना ही है, लेकिन तब तक वो एक बार फिर अपने फैंस पर अपना जादू बिखेर चुके होंगे। हाल ही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने अपने पेट पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से टैटू कराया। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 14: Siddharth Shukla ने फीमेल कंटेस्टेंट के पेट पर बनाया टैटू, वीडियो हो रहा वायरल।
Source: BiggBoss, Facebook

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Winner: आखिर कैसे जीते Sidharth Shukla, जानें उनकी जिंदगी के राज

दरअसल, बिगबॉस (Bigg Boss 14) ने कंटेस्टेंटस को नॉमिनेशन से बचने के लिए इम्युनिटी टास्क कराया जिसमें सीनियर प्लेयर होने के नाते सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के हाथ में इम्यूनिटी पावर है, उनके जरिए ही घर वालों को तमाम कठनाइयों पर खरा उतरने के बाद उन्हें इम्यूनिटी मिलेगी. टास्क के अनुसार सभी फीमेल कंटेस्टेंटस को सिद्धार्थ से टैटू बनवाना था और इस दौरान उन लड़कियों को सिद्धार्थ से बात करते हुए इंप्रेस करना था। तो टास्क शुरू हुआ और सिद्धार्थ ने कंटेस्टेंट की पीठ और पेट पर भी टैटू बनाए. इस दौरान पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने अपना शर्ट उतार कर सिद्धार्थ से पेट पर टैटू कराया.

यह भी पढ़ें: Shehnaz Kaur Gill ने कहीं ऐसी बात एक बार फिर ट्रेंड करने लगा #Sidnaz

बता दें, टास्क के दौरान एक कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से अपनी पीठ पर टैटू बनवाया जब‌कि एक अन्य सदस्य ने अपने पैरों पर टैटू कराया. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ की खूब तारीफें तो की साथ ही पवित्रा पुनिया ने तो सिद्धार्थ के गालों पर किस ही कर दिया. टास्क खत्म होने बाद सिद्धार्थ ने पंजाबी सिंगर एवं मॉडल सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट को इस टास्क में पास कर दिया. सारा गुरपाल को फेल करते हुए उन्होंने बताया कि टैटू बनवाते वक्त सारा का मन कहीं और था इसलिए वो सिद्धार्थ को इंप्रेस करने में असफल रहीं. इस टास्क के बाद से यह तो साफ है कि इस बार का बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) दर्शकों के लिए काफी मनोरंजन भरा होने वाला है।

Facebook Comments