Bigg Boss 14: Rubina Dilaik पड़ी तीनों सीनियर्स पर भारी, दे डाली चुनौती यहां देखें वीडियो।

1
248

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के लिए बिग बॉस के घर में रहना एक चुनौती बन गया है। रुबीना के इस घर के सफर की शुरुआत ही मुश्किलों से हुई और अब ये मुश्किलें हर दिन बढ़ती जा रही हैं। लेकिन रुबीना भी हार मानने को तैयार नहीं हैं शायद उन्हें सभी मुश्किलों का सामना डटकर करना आता है, तभी तो आज अपनी बात रखने लिए फ्रैशर होने के बावजूद वो घर के तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), गौहर ख़ान (Gauahar Khan) और हिना ख़ान (Hina Khan) से सीधे भिड़ जाएंगी।

Bigg Boss 14: Rubina Dilaik पड़ी तीनों सीनियर्स पर भारी, दे डाली चुनौती यहां देखें वीडियो।
Source: Colors,youtube

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Siddharth Shukla ने फीमेल कंटेस्टेंट के पेट पर बनाया टैटू, वीडियो हो रहा वायरल।

दरअसल, कलर्स ने आज के आने वाले ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के एपिसोड का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें रुबीना (Rubina Dilaik) सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर ख़ान और हिना ख़ान से लड़ते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में रुबीना, सीनियर्स से बोल रही हैं कि ‘जैसे दो जूते के पेयर को एक आइटम माना जाता है वैसे ही सलवार-कमीज़ के पेयर को भी एक आइटम गिना जाता है’। इस पर घर की सीनियर हिना रुबीना से कहती हैं कि उन्हें अब बस एक ही मिलेगा। हिना की बात से रूबीना को गुस्सा आ जाता है और वो कहती हैं कि ‘आप हम पर ये फैसला नहीं थोप सकते’। इसके बाद रुबीना की सिद्धार्थ शुक्ला से भी बहस होती दिख रही है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने सिनेमा हॉल खुलते ही किया बड़ा एलान, जारी की Bell Bottom की रिलीज़ डेट।

बीते दिनों घर की कंटेस्टेंट रूबीना (Rubina Dilaik) और जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के बीच चप्पल-जूतों को लेकर लड़ाई हुई थी. और अब रूबीना कपड़ों को लेकर सीनियर्स सिद्धार्थ, हिना और गौहर से लड़ेंगी। लेकिन इन तीन लोगों के आगे भी रूबीना बिल्कुल भी कमज़ोर नहीं लग रही हैं बल्कि इसके उल्ट वो अपनी बात को पूरे दम से उनके सामने रख रही हैं। जो कि बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में अपनी जगह बनाये रखने के लिए जरुरी भी है। बता दें, रुबीना को पहले ही दिन सीनियर्स द्वारा रिजेक्शन मिल गया था, जिसके बाद से अभी तक रुबीना घर के बाहर गार्डन एरिया में ही रह रही हैं। रुबीना के अलावा शो के तीन और कंटेस्टेंट निशांत (Nishant Malkani), सारा गुरपाल (Sara Gurpal) और जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) भी रिजेक्ट किये गए थे, लेकिन टस्क जीतकर वो घर के अंदर आ चुके हैं पर रूबीना अब तक घर की रिजेक्टेड कंटेस्टेंट ही हैं।

Facebook Comments