Bigg Boss 14: पति पर हुआ टॉर्चर तो आगबबूला हुई टेलीविज़न अभिनेत्री, देखें वीडियो।

0
249

टेलीविज़न का सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दर्शकों को इन दिनों जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के मेकर्स भी लगातार कंटेस्टेंट्स को आपस में भिड़ाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. जिसके लिए पहले तो घर में तीन सीनियर्स को भेजा गया और अब कंटेस्टेंट्स के लिए अजीबो-गरीब टास्क तैयार किये जा रहे हैं. वहीं अब ऐसा ही एक टास्क इस शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. टास्क के दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को अन्य सदस्य इतना टॉर्चर करेंगे कि अभिनव की पत्नी रुबीना खुद को आगबबूला होने से नहीं रोक पाएंगी।

Bigg Boss 14: पति पर हुआ टॉर्चर तो आगबबूला हुई टेलीविज़न अभिनेत्री, देखें वीडियो।
Source: Colors,Instagram

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Rubina Dilaik पड़ी तीनों सीनियर्स पर भारी, दे डाली चुनौती यहां देखें वीडियो।

दरअसल, कलर्स चैनल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आने वाले एपिसोड का एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि बिग बॉस फ्रेशर्स को अपनी इम्युनिटी बचाने के लिए एक टास्क देते हैं. टास्क के अनुसार अन्य सभी कंटेस्टेंट्स को अभिनव शुक्ला और निकी तंबोली से उनकी इम्युनिटी छीननी है. जिसके लिए घर के सदस्यों को टास्क से उन्हें हटाना होगा.

यह भी पढ़ें: Laxmmi Bomb का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड।

टास्क शुरू होते ही घर के सदस्य अभिनव और निकी को वहां से हटाने के लिए कोशिशें करते हैं और उन्हें तरह-तरह की चीजों से टॉर्चर करते हैं. सबसे ज्यादा टॉर्चर अभिनव पर किया जाता है. और जब एक कंटेस्टेंट अभिनव के ऊपर मिर्च पाउडर डालता है तो इस पर रुबीना बुरी तरह भड़क जाती हैं और कंटेस्टेंट्स पर चिल्लाना शुरू कर देती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि रुबीना अपने पति पर हो रहे टॉर्चर को रोकने के लिए लोगों से झगड़ रही हैं साथ ही ऐसा ना करने के लिए बोल रही हैं लेकिन उनके कहने का कोई फायदा नहीं हुआ वहीं रुबीना लोगों से परेशान होकर रोती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

Facebook Comments