विंदू दारा सिंह ने कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर साधा निशाना, Tweet कर बोले- सलमान की इज्जत भी नहीं करते….

0
141

Bigg Boss 13

विंदू दारा सिंह जो बिग बॉस सीजन ३ के विनर रह हैं, उन्होंने ट्वीटर के ज़रिये आसिम रियाज पर निशाना साधा है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है. बिग बॉस में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम से घर के हर कंटेस्टेंट पर नजर रख रहे हैं, वहीं मास्टरमाइंड विकास गुप्ता घर में एंट्री कर चुके हैं. बिग बॉस में ‘वीकेंड का वॉर’ में सलमान खान ने सभी घरवालों की खूब क्लास लगाई थी. शो के दो जबरदस्त कंटेस्टेंट आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अब बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है.और दर्शको द्वारा उनके इस ट्वीट को बहुत पसंद भी किया इस ट्वीट में विंदू दारा सिंह ने आसिम रियाज के व्यवहार को लेकर उनपर निशाना साधा है.

प्रियंका महर का नया वीडियो गीत “घुमे दे” दर्शको की बनी पहली पसंद

विंदू दारा सिंह ने अपने ट्वीट में आसिम रियाज पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, “एक बार फिर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बेमतलब की लड़ाई को लेकर दोषी बनाया. सिद्धार्थ ने सलमान खान से यह वादा किया कि वह अब लड़ाई नहीं करेंगे. लेकिन ‘वीकेंड का वॉर’ खत्म होने के कुछ ही देर बाद आसिम ने सिद्धार्थ पर हमला किया बल्कि उन्होंने कोई गलती नहीं की थी.”

Bigg Boss 13

शहनाज और शेफाली के बीच जोरदार कैटफाइट, शेफाली ने शहनाज को मारा थप्पड़

विंदू दारा सिंह ने आगे लिखा, “आसिम के इस व्यवहार को देखकर यह साफ हो गया है कि वह किसी की इज्जत नहीं करते, सलमान खान की भी नहीं.” वहीं, बता दें, बिग बॉस में इस हफ्ते, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, मधुरिमा तुली और हिंदुस्तानी भाऊ को नॉमिनेट किया गया है. अब देखना होगा कि इस हफ्ते, घर से कौन बेघर होगा.

लगातार तीसरे दिन भी पहाड़ी इलाकों में ओलावृष्टि और हिमपात

Facebook Comments