विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की जमकर हुए लड़ाई, बिग बॉस ने दी कड़ी सजा

0
489

bigg boss 13

बिग बॉस 13 में सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं । सभी को टॉप 5 में जगह पानी है। इसमें विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली भी पीछे नहीं हैं। दोनों अपने झगड़े और प्यार से दर्शकों को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं । हालांकि इस एक महीने में दोनों के बीच प्यार कम और झगड़ा बहुत ज्यादा देखने को मिला है। आये दिन ये दोनों घर में एक से बढ़कर एक ड्रामा घर में करते है और हाल ही में फिर से ये कपल इतनी बुरी तरह लड़ेगा कि बाकी सदस्य भी डर जाएंगे।
एक प्रोमो सामने आया है । इसमें मधुरिमा और विशाल बुरी तरह लड़ते दिख रहे हैं । वीडियो में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह को कहती हैं, जाकर शक्ल देख अपनी बहन जी । विशाल कहते हैं आ गई अपनी औकात पर । इसके बाद विशाल मधु पर पानी फेंकते हैं और मधु भी विशाल पर पानी फेंकती हैं । पानी उनके माइक पर पड़ता है, जिसके लिए बिग बॉस को चेतावनी देनी पड़ती है ।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फर्स्ट लुक हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल

विशाल, मधु के पास जाते हैं और उन्हें कुछ बोल देते हैं । इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू होता है । झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि दोनों एक-दूसरे पर पानी फेंकना शुरू कर देते हैं । विशाल, मधुरिमा की रजाई पर पानी डाल देते हैं । मधु भी किचन में खड़े होकर विशाल पर पानी फेंकती हैं । तब बिग बॉस बीच में दखल करते हुए कहते हैं कि माइक और कैमरे पर पानी जा रहा है। आप लोगों को कौन सी बात समझ नहीं आ रही । मधु और विशाल यहां भी नहीं रुकते हैं । मधु फ्राई पैन लेकर विशाल को इतना पीटती हैं कि फाई पैन टूट जाता है । दोनों का इस तरह झगड़ा देख घरवाले भी परेशान हो जाते हैं ।

bigg boss 13

गुड न्यूज़ के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ की तैयारियां शुरू

वहीं विशाल घर से बाहर जाने की मांग करते हैं । वो बिग बॉस की एक भी बात नहीं सुनते । रश्मि, विशाल को समझाते-समझाते रोने लगती हैं । आसिम भी समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन विशाल किसी की बात नहीं सुनते । बिग बॉस ये हरकत करने पर दोनों को कड़ी सुनाएंगे । अब ये सजा क्या है, ये तो अब बिग बॉस का एपिसोड देखने पर ही पता चलेगा।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम का ऐलान, रोहित शर्मा की वापसी

Facebook Comments