Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की हुई वापसी,आसिम हुए नॉमिनेट,पढ़ें खबर

0
279

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की हुई वापसी,आसिम हुए नॉमिनेट

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हो गयी है। टायफाइड होने के कारण सिद्धार्थ अस्पताल में थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। सिद्धार्थ ने बिग बॉस को बताया कि बेहतर हैं, मगर पूरी तरह ठीक नहीं हैं। अभी शरीर में सूजन रह गयी है। साथ ही हाथों में ही कमज़ोरी है। सिद्धार्थ की एंट्री से शहनाज़ गिल काफ़ी ख़ुश हुईं। आसिम ने भी उनका स्वागत अच्छे से किया।

Bigg Boss 13

यह भी पढ़ें :- जौनसार के इस सिंगर ने बताई खुल के अपने दिल की बात आप भी देखें इस वीडियो में

यह भी पढ़ें :- इस गढ़वाली सिंगर ने खुद के गाये गीतों के बनाए मैशप,आप भी देखें

सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में 78वें और 79वें दिन की गतिविधियां दिखायी गयीं। एपिसोड में बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया सम्पन्न करवाई। सिर पर बोतल फोड़ने टास्क के ज़रिए सदस्यों ने एक-दूसरे को नॉमिनेट किया। प्रक्रिया पूरी होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, शेफाली बग्गा, अरहान ख़ान, मधुरिमा टुली और विशाल सिंह नॉमिनेट हुए। कैप्टन विकास गुप्ता ने विशेषाधिकार के आसिम रियाज़ को नॉमिनेट किया। विकास ने वजह बताई कि आसिम ने माहिरा का लेटर नहीं फाड़ना था।इस पर आसिम ने डिफेंड करते हुए विकास को याद दिलाया कि वो ख़ुद भी किसी का लेटर फाड़कर कैप्टन बने हैं, जिसका विकास के पास कोई संतोषजनक उत्तर नहीं था।

Bigg Boss 13

यह भी देखें :उत्तराखंड का यह आर्टिस्ट कर रहा है बॉलीवुड में काम,बहुत काम लोगों को यह बात पता होगी ,आप भी जानें

बिग बॉस के घर के डायनामिक्स अब बदलने लगे हैं, जैसा कि हिना ख़ान ने वीकेंड का वार एपिसोड में आकर कहा था। नॉमिनेशन होने के बाद विशाल और मधुरिमा ने साथ रहने की रणनीति बनाई है, ताकि दूसरे घरवालों के मन में कुलबुलाहट पैदा कर सकें। देर रात भी दोनों खुसुर-पुसुर करते हैं। बिग बॉस को भी विशाल को टोकते हैं कि घर में फुसफुसाकर बात करना मना है। डिस्टर्ब होने पर सिद्धार्थ शुक्ला दोनों को टोकते हैं और बाहर जाकर बात करने को कहते हैं। इस पर विशाल की उनसे बहस हो जाती है। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ के आने के बाद चीज़ें बदलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें :- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के भाई ने अरहान खान पर बहन की इमेज खराब करने के लगाये आरोप,पढ़ें रिपोर्ट

Bigg Boss 13

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो में रोमांच बढ़ता जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की घर में वापसी से यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। सिद्धार्थ के फैन्स ने उनका स्वागत किया है।

सोशल मीडिया के माध्यम से बिग बॉस ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और लिखा है कि सिद्धार्थ के लोटने से कैसे बदलेगा घर का माहौल। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शहनाज़ (shahnaaz gill) ने सिद्धार्थ को गले लगाकर उनका स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड की वर्तमान स्तिथि को दर्शाता गीत भैजी -भुला,आप भी सुनें गीत

Bigg Boss 13

यह भी देखें :जौनसार का यह सिंगर अपने मुँह से बजाता है कई उत्तराखंडी इंस्टूमेंट्स ,आप भी देखें

Facebook Comments