रश्मि ने इस छोटी सी फिल्म के साथ शुरुवात की थी अपने कैरियर की

0
300

Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 का यह सीजन पूरा हो रहा है और इसमें जो सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट्स रहे हैं उनमें Rashami Desai का नाम भी शामिल है। रश्मि देसाई कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक छोटी फिल्म से की थी। यह फिल्म असमिया भाषा में बनी थी। उनका इस फिल्म कन्यादान में काफी छोटा रोल था लेकिन यही उनके करियर की पहली फिल्म है। इसके बाद कड़े संघर्ष और मेहनत के दम पर रश्मि ने इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया है और छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में अपने काम को लेकर तारीफें बटोरी हैं।

Bigg Boss 13: घर से बाहर जाते ही Mahira Sharma भूली Paras Chhabra को

रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल पहले 2002 में की थी। जिस फिल्म में उन्होंने काम किया था उसमें उनका रोल छोटा होने की वजह से उसका कभी जिक्र नहीं हुआ। साल 2002 की फिल्म कन्यादान को मुनिन बरुआ ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में उन्होंने केमिया किया था। बता दें कि रश्मि को दिव्या देसाई के नाम से जाना जाता था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और फिर कई फिल्मों में नजर आईं। हालांकि, फिल्मों में वो पहचान नहीं मिली और वो भोजपुरी सिनेमा में काम करने लगीं। इस बीच उन्होंने टीवी पर भी काम करना जारी रखा

Valentine’s Day 2020: Bipasha Basu और Sushmita Sen ने बॉयफ्रेंड संग मनाया वेलेंडाइन्स डे

Bigg Boss 13

आखिरकार उन्हें पहचान मिली और सबसे ज्यादा उन्हें शो ‘उतरन’ में उनके काम के लिए पहचाना गया। तपस्या के रूप में वो हर घर में मशहूर हो गईं। उतरन के बाद रश्मि ने पीछ नहीं देखा और एक के बाद एक कई सारे शो किए।
दिल से दिल तक, इश्क का रंग सफेद, अधूरी कहानी हमारी और नज बलिये 7 में नजर आने के बाद वो हर घर में पहचानी जाने लगीं। इस बार वो बिग बॉस 13 के घर में भी नजर आई हैं और सिद्धार्थ के साथ उनके झगड़े काफी चर्चा में रहे।

बिग बॉस 13 का शनिवार को आखिरी दिन है और इसे लेकर कयास लग रहे हैं कि विजेता कौन होगा। इसके कई दावेदार हैं जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी शामिल है।

Facebook Comments