Bigg Boss 13: पारस द्वारा माहिरा को ‘लव बाइट’ दिए जाने पर गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें रिपोर्ट

0
1108

Bigg Boss 13

Bigg Boss 13: पारस द्वारा माहिरा को ‘लव बाइट’ दिए जाने पर गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने तोड़ी चुप्पी,पढ़ें रिपोर्ट

आय दिन बिगबॉस के कंटेस्टेंट की नयी नयी बातें सामने आ रहीं हैं। दिन प्रतिदिन बिगबॉस काफी इंट्रेस्टिंग होते जा रहा है। अब आपको बता दें की ‘बिग बॉस 13’ के प्रतिभागी पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने आखिरकार पारस और माहिरा शर्मा के बीच बढ़ती नजदीकियों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। आकांक्षा ने पारस के रवैये के बारे में और घर में उन दोनों के रिश्ते के बारे में बोले जा रहे झूठ और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी नई दोस्ती के बारे में बताया।

Bigg Boss 13

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के को-स्टार संग बदतमीजी पर क्या कहा ऑनस्क्रीन मां ने ,आप भी देखें

एक रिपोर्ट के मुताबिक आकांक्षा ने कहा, मैं माहिरा की मां का आदर करती हूं। उन्होंने कभी भी मेरे बारे में खराब बातें नहीं की, बल्कि मेरे प्रति उन्होंने फिक्र जताया। यहां तक कि मेरे भी पुरुष मित्र हैं, लेकिन पारस और माहिरा के बीच जो चल रहा है, वह दोस्तों के बीच नहीं होता। वे जो कुछ भी कर रहे हैं वह जोड़ी के बीच होता है। खासतौर पर वो अंतरंग इशारें, वो लव बाइट जो पारस ने माही को दिया है वह कपल्स के बीच होता है।

रोमांटिक केमिस्ट्री से भरपूर ‘गुड न्यूज़’ का नया गाना ‘दिल ना जानेया’ रिलीज, आप भी देखें

हालांकि इन सब के बावजूद आकांक्षा पारस का समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि मैंने उसका समर्थन करना बंद कर दिया है। मैं अब भी पारस का समर्थन करती हूं और तब तक करूंगी जब तक वो शो में रहेंगे, क्योंकि इससे हमारे रिलेशनशिप का कुछ लेना देना नहीं है। मैं जानती हूं कि मैं उनके जीवन में एक मजबूत स्तंभ की तरह हूं, ऐसे में मैं उनका समर्थन करना नहीं बंद कर सकती।आकांक्षा ने कहा कि अब वह परिपक्व हो चुकी हैं और जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेगी। अब देखना ये होगा कि आगे बिगबॉस में कौन -कौन से नए मुद्दे सामने।

Bigg Boss 13

यह भी देखें :-

Facebook Comments