Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा को माहिरा शर्मा ने मारा थप्पड़,आप भी देखिये वजह

0
275

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा को माहिरा शर्मा ने मारा थप्पड़,आप भी देखिये वजह

बिग बॉस के इस सीजन में काफी लोग एक दूसरे के करीब आ रहे हैं, लेकिन खुलकर एक दूसरे से अपने दिल की बात नहीं कह पा रहे हैं। अब माहिरा शर्मा और पारस को ही देख लीजिए। पिछले कुछ दिनों से माहिरा और पारस छाबड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं। लेकिन हाल ही में शो का प्रोमो आया है जिसमें दोनों के बीच अनबन होती हुई दिखी। दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया है कि वॉशरूम एरिया में माहिरा, पारस पर गुस्सा उतारती हैं। वो पारस पर चीजें फेंकती हैं। माहिरा का ऐसा बिहेवियर देखकर पारस चौंक जाते हैं।

Bigg Boss 13

यह भी पढ़ें : केदारनाथ आपदा में लापता बुजुर्ग नए साल पर 6 साल बाद मिला, परिवार को मिली बड़ी खुशखबरी

पारस माहिरा से पूछते हैं कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं? जिसके बाग माहिरा कुछ कहने की कोशिश करती हैं, लेकिन जैसे ही माहिरा कुछ कहने वाली होती हैं कि पारस उनका मुंह बंद कर देते हैं और बोलते हैं कि मुझे कुछ नहीं सुनना। इसी बीच जब दोनों के बीच खींचातानी होती है तो माहिरा, पारस को थप्पड़ मार देती हैं। माहिरा के ऐसा करने पर पारस भड़क जाते हैं।

Bigg Boss 13

यह भी पढ़ें : नए साल पर रेल का किराया बढ़ने पर क्या कहा हिन्दुओं के लिए इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने ,आप भी देखें

पारस, माहिरा से कहते हैं, ‘मुझे कोई भी लड़की हाथ लगाए, मैं ये बर्दाश्त नहीं करता। बेकार की बात पर मुझसे मत झगड़ना। मैं ऐसी लड़कियों से दूर रहता हूं तो लड़कों पर हाथ उठाती हैं। मेरे लिए मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट सबसे पहले है।’
इन सब बातों के बाद माहिरा, पारस को धक्का दे देती हैं।

यह भी देखें :

Facebook Comments