Big Boss 13 फेम Shehnaaz Kaur Gill के पिता संतोख सिंह पड़े मुसीबत में लगा रेप का आरोप

0
506
shehnaaz kaur gill father rape case
file photo

हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ से फेम में आयी पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल(Shehnaaz Kaur Gill) के पिता संतोख सिंह(Santokh Singh Sukh)पर यौन शोषण का आरोप लगा है। एक महिला ने संतोख पर आरोप लगते हुए कहा कि उन्होंने गन प्वॉइंट पर उसका यौन शोषण (Rape Case)किया साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शहनाज़ के भाई शाहबाज़ ने अपने पिता के बचाव में इन सारी खबरों को झूठा बताया, वहीं अब संतोख सिंह का भी इस पर बयान आ गया है। संतोख ने भी महिला के आरोपों को झूठा बताया है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: क्या बिग बॉस खत्म होते ही शहनाज गिल की जिंदगी हो जाएगी खत्म? पढ़ें रिपोर्ट

मीडिया को दिए इंटरव्यू में संतोख ने बताया कि, ‘महिला ने जिस दिन रेप के आरोप लगाए हैं उस दिन मैं पूरा वक़्त घर पर था। मेरे पास उसके सबूत हैं। मेरा घर चारों तरफ से सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में हैं, जो कि इस केस के लिए पर्याप्त सबूत भी होगा । संतोख ने यह भी बताया कि वह लड़की तलाकशुदा है और एक बच्चे की मां है। वो लकी संधू से शादी करना चाहती थी जो कि मेरा बिजनेस पार्टनर भी है। मैंने लकी को समझाया भी था कि जो भी परेशानियां उन दोनों के बीच में है वो उन्हें खुद के बल पर सॉल्व करे’।बता दें कि संतोख सिंह मशहूर नेता हैं और वे पंजाब के करीब 290 गांवों की देखभाल करते हैं.

संतोख सिंह पर लगे आरोपों पर बेटे शाहबाज़ ने भी दी सफाई:

उधर बॉलीवुड वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत में शाहबाज़ ने कहा, ‘हां, पंजाब पुलिस के पास मेरे पिता के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है लेकिन ये पूरी तरह से झूठे आरोप हैं। वह महिला मेरे पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हमें निश्चित रूप से इस समय परेशानियां उठानी पड़ रही हैं लेकिन हमें यह भी पता है कि इन झूठे आरोपों को लगाकर कुछ नहीं होने वाला है। जैसा कि हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं कि महिला झूठ बोल रही है। उल्लेखित जगह जहां उसके अनुसार घटना हुई है वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है और हमने घटना के समय की रिकॉर्डिंग की भी निकलवा रहे है।’वह महिला कौन है, इस बारे में पूछे जाने पर शहबाज ने कहा कि वह उसे नहीं जानते क्योंकि कुछ वक्त से वह बहन शहनाज के साथ मुंबई शिफ्ट हो गए हैं। लेकिन इतना जरूर जानते हैं कि उनके पिता गलत नहीं हैं।

Shehnaaz Kaur Gill disturbed after his father caut in rape case
Shehnaaz kaur gill

यह भी पढ़ें : BigBoss13 : पंजाब की शहनाज़ और उत्तराखंड की मधुरिमा में जबरदस्त तकरार

आपको बताते है, आखिर क्या है पूरा मामला :

दरअसल, लकी संधू उर्फ रणधीर सिंह संधू नाम के लड़के से महिला की करीब 12 साल से दोस्ती है । कुछ दिन पहले महिला की लकी से कहा सुनी हो गई जिसके बाद वो महिला को छोड़कर चला गया। बाद में जब महिला को पता चला कि लकी संधू शहनाज़ के पिता संतोख सिंह के घर पर रुका हुआ है, तो महिला अपनी कार लेकर 14 मई की शाम को करीब 5.30 बजे संतोख सिंह के घर पहुंच गई। इसके बाद संतोख ने महिला को रणधीर(लकी संधू) से मिलने ले जाने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया। उसके बाद वो महिला को रूही ब्रिज के पास ले गया जहां उसने बंदूक की नोक पर महिला का यौन शोषण किया और उसके बाद उसे उसकी दोस्त के घर पर छोड़ दिया’। आरोप के मुताबिक संतोख ने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वो उसे जान से मार देंगा।

यह भी पढ़ें बिग बॉस 13 के चक्कर में इन कंटेस्टेंट की लव लाइफ हुई बर्बाद

तो अब देखना होगा की Shehnaaz Kaur Gill के पिता पर रेप का आरोप कितना सच है और कितना झूठ, यह तो पुलिस की जांच-पड़ताल में ही पता चल पाएगा।

Facebook Comments