जानिए क्या कहा अरहान की फैमली ने सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह पर एसिड फेंकने की धमकी पर, पढ़ें रिपोर्ट

0
315

Bigg Boss 13

जानिए क्या कहा अरहान की फैमली ने सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह पर एसिड फेंकने की धमकी पर, पढ़ें रिपोर्ट

टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है। बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इन दोनों का झगड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। वहीं इन दोनों झगड़े के बीच में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान अपनी गर्लफ्रेंड का बचाव करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। अब इस मामले पर अरहान खान की फैमली सामने आई है। अरहान की फैमली ने एक्टर का बचाव करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर कई आरोप लगाए हैं।

फिल्म ‘पाणी’ को मिला नेशनल अवॉर्ड, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुशी ज़ाहिर की

आपको बता दें कि सोमवार को वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान के जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला काफी एग्रेशन में दिखे। शहनाज गिल से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने अरहान के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- मेरा अरहान पर दिमाग सटक रहा है। उसने मुझपर चाय क्यों फेंकी? मैंने जो किया वो कम किया है। मैं उसको यहां फेंक देता। रश्मि-अरहान मेरे ऊपर चाय फेंकेंगे, मेरे कैरेक्टर पर बोलेंगे, बार बार गर्ल कार्ड खेलेंगे, तो मैं क्यों सुनूंगा?

Bigg Boss 13

बॉलीवुड अभिनेता हेमंत पांडेय के अनुसार CAA का विरोध अनुचित, पढ़ें रिपोर्ट

https://twitter.com/sarbose491/status/1208488490515628032

एंटरटेनमेंट न्यूज वेब पोर्टल स्पॉटबॉय रिपोर्ट के अनुसार, जब इस मामले पर अरहान की फैमली से सवाल किया गया तो एक महिला ने (अपनी पहचान न बताने के एवज) में कहा कि आप लोगों इस सवाल को करने से पहले ये क्यों देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले अरहान खान की शर्ट फाड़ दी थी? आप सिर्फ अरहान के एसिड फेंकने वाले कमेंट को क्यों देख रहे हो? कोई सिद्धार्थ को अरहान की शर्ट फाड़ने पर कुछ नहीं कह रहा है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए महिला ने कहा, आपने ये क्यों नहीं देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने कई आपत्तिजनक चीजें बोली थीं। सिद्धार्थ ने रश्मि को बहुत गलत बोला था। ये कोई कैसे कह सकता है कि मैंने तुझे घर बुलाना बंद कर दिया।

‘गुड न्यूज’ के प्रोमो में से ‘स्पर्म शब्द’ को बीप करने पर क्या बोले अक्षय, पढ़ें ये रिपोर्ट

Facebook Comments