Bigg boss 13:अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनाओ सेक्स रैकेट में गिरफ्तार,पढ़ें रिपोर्ट

0
2202

Bigg boss 13:अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनाओ सेक्स रैकेट में गिरफ्तार,पढ़ें रिपोर्ट

अरहान खान ने बिग बॉस के घर में टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई के साथ अपने संबंधों के लिए सुर्खियां बटोरीं। सलमान खान ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया कि अरहान पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है।वहीं अरहान खान की पूर्व प्रेमिका, अमृता धनोआ ने उन पर छल करने और उनसे 5 लाख रुपये निकालने का आरोप लगाया था। यहाँ तक कि उसने उन पर अन्य लोगों के साथ कई बार धोखा देने का आरोप लगाया, जबकि वे एक साथ थे।इन सब के बाद अब अरहान खान की पूर्व प्रेमिका अमृता धनोआ को पुलिस ने मुंबई के 5-सितारा होटल में सेक्स रैकेट के अड्डे पर गिरफ्तार किया है।

Bigg boss 13

यह भी पढ़ें अगर आप भी हैं भोलेनाथ के भक्त तो यह भजन आपके लिए ही बना है ,आप भी देखें

पूर्व प्रेमी अरहान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली अभिनेत्री को मुंबई के गोरेगांव में एक 5-सितारा होटल से कथित तौर पर सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया गया है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमृता धनोआ और एक अन्य महिला जिसका नाम ऋचा सिंह है, दोनों को होटल में एक छापे में गिरफ्तार किया गया था।

Bigg boss 13

यह भी पढ़ें Birthday Special : ऋतिक रोशन के बर्थडे पर सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर की फोटो शेयर

डिंडोशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक, धरणेंद्र कांबले ने कहा, “32 वर्षीय अमृता धनोआ और 26 वर्षीय ऋचा सिंह को भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और प्रिवेंशन ऑफ प्रिवेंशन की धारा 4,5 तस्करी अधिनियम। ”

Bigg boss 13

यह भी पढ़ें : मसूरी में खिली चटक धूप, लोगो को ठण्ड से मिली राहत

रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने एक होटल में उत्तरी उपनगरों में चलने वाले एक सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी प्राप्त की। एक टीम के सदस्य ने एक ग्राहक के रूप में पेश किया और महिलाओं से संपर्क किया। अमृता और ऋचा को पुलिस ने पैसे स्वीकार करते हुए गिरफ्तार किया था।

यह भी देखें :