बिग ब्रेकिंग: पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, फैंस को लगा बड़ा झटका।

0
583
बिग ब्रेकिंग: पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, फैंस को लगा बड़ा झटका।

पंजाब के फेमस सिंगर दिलजान (Diljan) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. सिंगर दिलजान का मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे में निधन हो गया है. अमृतसर से कतारपुर जाते समय हादसा हुआ. 2 अप्रैल को उनका नया सॉन्ग रिलीज होना था. 

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल, जानें वीडियो की सच्चाई।

मशहुर पंजाबी सिंगर दिलजान के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. जहां मंगलवार की सुबह फेमस सिंगर का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक सुबह 3.45 मिनट पर सिंगर की एक सड़क हादसे में निधन हो गया है. सिंगर के चाहने वालों को और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरूषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया हो रहा वायरल।

बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर सुबह अपनी गाड़ी से अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे उसी समय जंडियाला गुरू के पास उनकी कार की एक डिवाइडर से टकरा गई. जिससे उनकी मौत हो गई. उनकी अचानक मौत से उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. पुलिस की टीम मौके से घटनास्थल पर पहुंची औऱ शव को कब्जे में लिया. पोस्टमार्टम के लिए डेडबॉडी भेज दी गई.

वहीं हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि दिलजान की कार की रफ्तार तेज थी. जिससे पुल पर पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई औऱ डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें: बिग ब्रैकिंग :बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया होम क्वारंटाइन।

अप्रैल में रिलीज होना था न्यू सॉन्ग

दिलजान अपने चाहने वालों के लिए 2 अप्रैल को नया गाना रिलीज करने वाले थे. इसी सिलसिले में वे मीटिंंग के लिए अमृतसर आए थे. लेकिन लोटते समय हादसे का शिकार हो गए. हादसे के समय दिलजान अपनी कार में अकेले थे. वहीं अब उनके फैंस दुखी होकर सोशल मीडिया पर सिंगर को अलग-अलग तरीके से याद कर रहे हैं. दिलजान ने अपने करियर में कई फैंस के लिए पेश किए थे.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की प्रियंका के सुर पहुंचे बॉलीवुड तक,पहला प्लेबैक सॉन्ग हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।