बिग ब्रैकिंग :बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया होम क्वारंटाइन।

0
198
big-braking-bollywood-actor-aamir-khan-corona-positive-quarantined-himself-home

पिछले दिनों से लगातार देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं वहीँ अब खबर है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं,उनके प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है। प्रवक्ता ने कहा, ‘आमिर ख़ान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं। जो भी लोग कुछ दिनों में आमिर ख़ान के आसपास रहे हैं उन्हें भी सावधानी के तौर पर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवा लेना चाहिए’।

big-braking-bollywood-actor-aamir-khan-corona-positive-quarantined-himself-home

यह भी पढ़ें: थलाइवी के ट्रेलर में दिखा बॉलीवुड क़्वीन कंगना का दमदार अंदाज, बर्थडे पर हुआ ट्रेलर रिलीज़।

आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव आने से पहले भी कई बॉलीवुड के सितारे covid 19 की चपेट में आ चुके हैं जिनमें रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, सतीश कौशिक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 67th National Film Award: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को मिला नेशनल अवॉर्ड।

आपको बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पर थे लेकिन एकदम से कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हाल फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है साथ ही आमिर ने अपनी टीम को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है और अब पूरी तरह से ही ठीक होने पर शूटिंग शुरू होगी।आमिर खान ने बीते दिनों अपना जन्मदिन भी बड़ी सादगी से मनाया साथ ही फ़िलहाल काम पर ध्यान देने के चलते सोशल मीडिया से भी दूरी बना रखी है।

यह भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर काका का आशिक पुराना म्यूजिक वीडियो लॉन्च,मात्र 1 घंटे में बटोरे 3 लाख प्लस व्यूज।

कुछ दिनों पूर्व ही आमिर खान ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि महाराष्ट्र में कोरोना सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है,अभी भी महाराष्ट्र में 2 लाख से अधिक एक्टिव केस हैं।आदित्य ठाकरे और रश्मि ठाकरे भी कोरोना पॉजिटिव हैं।वहीँ दूसरी और महाराष्ट्र के बीड और नांदेड़ में आज रात बारह बजे से 4 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन लग चुका है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम का रिप्ड जींस पर विवादित बयान,अमिताभ बच्चन की नातिन ने दिया जोरदार जवाब।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments