बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का कुक भी निकला कोरोना पॉजिटिव

0
1572
Big Boss's ex contestant's cook also turns out to be Corona positive
File Photo

टेलीविज़न की मशहूर  अभिनेत्री और बिग बॉस (Bigg Boss 13) की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee)भट्टाचार्जी का कुक भी  कोरोना पॉजिटिव निकला है। कुक के कोरोना पॉजिटिव (Cook Corona positive ) निकलने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी को 14 दिन के लिए  क्वारंटीन कर दिया गया।

देशभर में कोरोना की महामारी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। हालाँकि देशभर में कुछ शर्तों के साथ लॉक डाउन खुल चुका है। लेकिन देश में कोरोना के मामले दिन -प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है।  देश में कोरोना के मरीज़ों का आंकड़ा 50000 के पार पहुंच चुका है। तकरीबन 1 महीने के सम्पूर्ण लॉक डाउन का भी कुछ असर नहीं देखने को मिल रहा है।

Big Boss's ex contestant's cook also turns out to be Corona positive
Image Source : Social Media

यह भी पढ़े : कुछ इस तरह लॉक डाउन का भरपूर मज़ा ले रही है, जैकलिन फर्नांडीज

कोरोना की चपेट में गरीब से लेकर बड़े -बड़े अमीर लोग भी आ रहे है।  यहाँ तक कि कोरोना ने बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के लोगों को भी नहीं छोड़ा है। शुरूआती दिनों में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर जब कोरोना संक्रमित पाई गयी थी ,तो देश में काफी हड़कंप मच गया था। लेकिन डॉक्टर्स ने कड़ी मेहनत करके दिन रात कनिका की सेवा में जुटकर कनिका को ठीक कर दिया था।

यह भी पढ़े :  “ब्वॉयज लॉकर रूम” को लेकर बॉलीवुड सितारों का भी फूटा गुस्सा

अब हाल ही में खबरें आ रही है कि टेलीविज़न की मशहूर  अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का कुक भी  कोरोना पॉजिटिव निकला है। जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी की पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। यहाँ तक कि देवोलीना भट्टाचार्जी को भी 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है। सोशल मीडिया में ये ख़बर आग की तरह फ़ैल रही है।

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में अक्सर छाये रहने वाले रोशन रतूड़ी आख़िरकार कौन हैं ?

खबरों की माने तो ये कुक देवोलीना भट्टाचार्जी के घर में खाना बनाने के साथ -साथ पूरी बिल्डिंग में लोगों के घर -घर जाकर खाना बनाता था।  कुक के कोरोना की खबर ने एक बार फिर से सबको हिला कर रख दिया है। लेकिन देवोलीना ने  ट्वीट के ज़रिये इस बात को झूठ कहा है। देवोलीना का कहना है कि हाँ हमारी सोसाइटी में कोरोना का मामला सामने आया है। लेकिन मेरा कुक कोरोना संक्रमति नहीं है। हो सकता है कि वो सीधे कोरोना मरीज़ के सम्पर्क में आया हो। इस तरह की झूठी खबरों को मत फैलाएं भगवान के लिए ”

आपको बता दे कि देवोलीना भट्टाचार्जी को गोपी बहू से काफी लोकप्रियता मिली थी। देवोलीना भट्टाचार्जी को गोपी बहू के किरदार में दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और अभी हाल ही में  देवोलीना टीवी रियलिटी का लोकप्रिय शो बिग्ग बॉस 13 में भी  नज़र आ चुकी। हालांकि सेहत खराब होने की वजह से देवोलीना जल्द ही बिग बॉस के घर से बाहर निकल गयी थी।