BigBoss13 : पंजाब की शहनाज़ और उत्तराखंड की मधुरिमा में जबरदस्त तकरार

1
347

BigBoss13 : पंजाब की शहनाज़ और उत्तराखंड की मधुरिमा में जबरदस्त तकरार

बिग बॉस 13 एक बहुत ही लोकप्रिय और विवादास्पद शो है। यहां हर दिन कुछ न कुछ देखने को मिलता है। सलमान खान खुद इस शो को होस्ट करते हैं।अभी कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और रश्मि के बीच लड़ाई हुई थी। उसके बाद, कप्तानी के कार्य में काफी संघर्ष करने के बाद, शहनाज़ घर की अगली कप्तान बनीं। कैपटन बनते ही शहनाज के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी आ गयी है। लेकिन वहीं घरवाले उनकी बात नहीं मान रहे हैं और इसी के चलते मधुरिमा तुली से उनकी काफी बहस हो गयी।

BigBoss13

Good Newwz Box Office Collection Day 1:जानिए फिल्म ‘गुड न्यूज’ की पहले दिन की कमाई

विशाल शहनाज के साथ कप्तान बनने की होड़ में है लेकिन वह कप्तान नहीं बन सका। इसलिए शहनाज को चिढ़ाने के लिए, बिग बॉस 13 में शहनाज द्वारा दिया गया काम मधुरिमा और विशाल नहीं कर रहे हैं।सुबह-सुबह, शहनाज़ को हर किसी को काम करते हुए देखा गया लेकिन मधुरिमा उठने के लिए तैयार नहीं थी।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ पर एनजीओ ने की PIL दाखिल, पढ़ें रिपोर्ट

BigBoss13

मसूरी विंटर कार्निवल में कलाकारों में दिखी नाराजगी, तीन घंटे लेट हुई शोभायात्रा

घर का कोई भी सदस्य शहनाज का कहा नहीं मान रहे हैं वो सबको समझाने पर लगी है काम कर लो। सबसे ज्यादा शहनाज के लिए मधुरिमा परेशानी खड़ी कर रहीं हैं।शहनाज ने मधुरिमा से कहा कि तुम्हें क्या परेशानी है मुझसे क्यों तुम मेरा कहा नहीं मान रही हो। और मधुरिमा है की उठने का नाम ही नहीं ले रही हैं और मधुरिमा ने तो यहां तक कह दिया कि तुम्हें जो करना है करलो लेकिन में नहीं उठूंगी। इसलिए,शहनाज़ बोलीं, बार-बार, मिठास पैदा नहीं हुई। फिर उसने मधुरिमा को धमकी दी कि अगर तुम नहीं जागे तो मैं तुम्हारा मेकअप किट फेंक दूंगी। ख़ैर अब देखना ये होगा कि घरवाले शहनाज़ की बात मानते हैं या नहीं

यह भी देखें :-

Facebook Comments