भुमली बांद वीडियो गीत रिलीज, प्रकाश माही और मंजू रानी ने दिए स्वर, पढ़ें रिपोर्ट।

0
551
भूमली बांद वीडियो गीत रिलीज, प्रकाश माही और मंजू रानी ने दिए स्वर, पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए वीडियो गीत का धमाका.हाल ही में प्रकाश माही और मंजू रानी की जुगलबंदी में भुमली बांद (Bhumli Band) वीडियो गीत रिलीज हो गया है. संजय राणा ने इस गीत को म्यूजिक दिया है. रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिली. 

यह भी पढ़ें: चंपावत के होल्यारों की टीम देहरादून रवाना, दूरदर्शन में बिखेरेंगे खड़ी होली के रंग।

हाल ही में उत्तराखंडी म्यूजिक इंडस्ट्री में नया जौनपुरी वीडियो गीत भुमली बांद (Bhumli Band) रिलीज हो गया है. इस गीत को प्रकाश माही और मंजू रानी ने स्वर दिए हैं. दोनों गायकों की आवाज कर्णप्रिय है. गीत को संजय राणा ने म्यूजिक दिया है. यह गीत बेदह खूबसूरत है. जितने खूबसूरत गीत के बोल हैं, उतना ही बेहतरीन म्यूजिक संजय ने दिया है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड में दर्शन फर्स्वान के गीत झुमकी ने मचाई धूम, अब तक यूट्यूब पर 2 मिलियन पार।

वीडियो का फिल्माकंन औऱ संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. वीडियो का बेहतरीन निर्देशन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. नागेंद्र उत्तराखंड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशकों में से एक हैं. उनके अनुभव एवमं कार्यकुशलता से दर्शक कई वर्षो से परिचित हैं. वह हर बार नए अंदाज में वीडियो का फिल्मांकन और परिकल्पा करते हैं. जो वीडियो को और भी ज्यादा बेहतरीन बना देता है. वहीं वंश राणा इसके प्रोड्यूसर हैं. बता दें यह गीत Saaz Studio  के बैनर तले रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: दर्शन फर्स्वान के स्वरों में नया फोक सॉन्ग शिव की बरात रिलीज, यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

वीडियो में अभिषेक भट्ट औऱ तनु नेगी की जोड़ी नजर आई. दोनों कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है. इसके अलावा अभिषेक ने कई उत्तराखंडी वीडियो गीतों में अभिनेता की भूमिका निभाई है. अभिनय के साथ-साथ डांस का भी अभिषेक को अच्छा अनुभव है. तनु नेगी ने वीडियो में एस्प्रेशन से युवा दिलों की धड़कनों को धड़का दिया है. साथ ही तनु समेत सह कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में खूबसूरत लग रहे हैं. सहकलाकारों ने अपने डांस के जलवे बिखेरे हैं. कुल मिलाकर वीडियो खूबसबरत है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड आपदा: जुबिन नौटियाल ने सीएम त्रिवेंद्र रावत को सौंपा 13 लाख का चेक, पीड़ितों की होगी मद्द।

अगर आपने अभी तक भुमली बांद वीडियो गीत नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ताजा जानकारी के लिए हिलीवुड न्यूज़ से जुड़े रहिए। उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ताजा ख़बरें अब यूट्यूब पर भी पाइए।