अक्षरा सिंह का ‘एक लाख का लहंगा’ दर्शकों को भाया, 24 घंटे में हुआ वायरल

0
34

अक्षरा सिंह के गाने ‘एक लाख का लहंगा’ Ek lakh ka lehenga सोनी म्यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

Coronavirus कोरोनावायरस से बचाव को लेकर देश में जारी लॉकडाउन के बीच भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara singh) ने अपने नए गाने से धमाल मचा दिया है. अक्षरा के गीत ‘एक लाख का लहंगा’ सोनी म्यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इस गाने को 24 घंटे के दौरान १२ लाख से ज्यादा लोगों ने देखा लिया है . इस गाने के वीडियो में इस्तेमाल लाइट इफेक्ट अक्षरा के ग्लैमर को और आकर्षक बनाने वाला है.

गाना ‘एक लाख का लहंगा’ को खुद अक्षरा ने अपनी सुरीली आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने को लिखा है आर.आर. पंकज ने और म्यूजिक विनय विनायक का है. लंबे वक्त बाद अक्षरा ने दूसरे म्यूजिक चैनल के लिए कोई गाना गाया है.

इस गाने को लेकर अक्षरा कहती है, “एक लाख का लहंगा’ रिकॉर्ड तोड़ने वाला है. इस गाने की मेकिंग बेहद अलग और ताजातरीन है. मुझे इस गाने से काफी उम्मीद है.”

अक्षरा ने आगे कहा, “मेरा गाना खासकर उन सभी लोगों का भी मनोरंजन करने वाला है, जो कोरोनावायरस के खिलाफ लॉकडाउन के बाद घर में हैं. स्वस्थ हैं. हम सबों के स्वस्थ होने की कामना करते हैं.” इस गाने का निर्देशन राकेश ने किया है, और इसके कोरियोग्राफर मयूरेश वाडेकर हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह कोरोनावायरस से लड़ने के लिए अपने स्तर पर जागरूकता अभियान चला रही हैं. और उन्होंने भी दान दिया है, जिसके फोटो उन्होंने सोशल मीडिया में भी शेयर की है .

मेरा ये आज का पोस्ट भोजपुरी के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों के चरणों में समर्पित🙏मैं ये photo खुद से share नहीं करना…

Posted by Akshara singh on Sunday, March 29, 2020

Facebook Comments