Bhawana Chuphal Tik Tok Viral Girl : उत्तराखडं की इस लड़की ने टिक टॉक पर मचाया धमाल, किया 10 लाख से ज़्यादा लोगों ने फॉलो

0
872

Bhawana Chuphal Tik Tok Viral Girl : उत्तराखडं की इस लड़की ने टिक टॉक पर मचाया धमाल, किया 10 लाख से ज़्यादा लोगों ने फॉलो

आजकल लड़किया हर क्षेत्र में आगे है फिर चाहे पढ़ाई हो या स्पोर्ट्स। अगर मनोरंजन की बात करे तो वहां भी लड़कियां ही धूम मचा रही है। फिर चाहे टिक टॉक हो या कोई और सोशल एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म। आज टिक टॉक हर घर में पैर फ़सार चुका है। बच्चे बूढ़े जवान आजकल हर कोई टिक टॉक का दीवाना है। अगर उत्तराखंड की बता करे तो एक टाइम था जब उत्तराखण्ड के पहाड़ो में मोबाइल नेटवर्क की बहुत समस्या होती थी। यहाँ तक की बहुत कम लोग मोबाइल फ़ोन का उपयोग करते थे।लेकिन आज वहां भी टिक टॉक का नशा सर चढ़ के बोल रहा है।

AKASH KU TARA : लाइफ टाइम लव स्टोरी को दर्शाता है किशन महिपाल का यह गीत ,पढ़ें रिपोर्ट

 

ऐसे में उत्तराखडं के पिथौरागढ़ से भावना चुफाल Bhawna Chuphal जो दिल्ली में रहती है टिक टोक के ज़रिये हर जगह धूम मचा रही है साथ ही साथ टिक टॉक में उत्तराखडं के पहाड़ी गीतों का तड़का भी दे रही है । सबसे ख़ास बात जो भी वीडियो करती है वेशभूषा का ख़ास ध्यान रखती है। एक साल में भावना के टिक टॉक पर 10 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स चुके है। उनका एक वीडिओ जिसमे यह पहचाना भी मुश्किल है की यह लड़का है या लड़की। यह वीडिओ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अब तक यह वीडिओ 1 करोड़ 80 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके है इस वीडिओ को 24 लाख हिट्स मिल चुके हैं। इनके ज़्यादातर वीडियो में पहाड़ी अंदाज है जो लोगों को काफी पंसद आ रहा है। कह सकते है इस लकड़ी ने लाखों लोगों को टिक टॉक में अपना दीवाना बना रखा है। इसके साथ ही भावना चुफाल ने उत्तराखंड के तमाम सुपरहिट गीतों जैसे सुन ले दगड़िया, गोरी मुखड़ी सजली, गोपुली और हिन्दी और हरियाणवी पर भी वीडियो बनाये है।

यह भी पढ़ें : Garhwali Video : सांवरी विडियो सोंग रिलीज़, सोशल मीडिया में वायरल

अब देखना होगा कि भावना चुफाल Bhawna Chuphal टिक टॉक पर ही अपना जलवा दिखाएगी या मुख्य धारा की फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखेंगी यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। तब तक देखें आप भावना चुफाल के टिक टॉक वीडियोज।

Dhol Damo : इस गढ़वाली गीत में दिखी पहाड़ी ढोल-दमाऊ की रस्याण, वीडियो यहां देखें

Facebook Comments