‘‘भानिवाला की लवी’’ ने लगायी लोगों के दिलों में आग, यूजर बोले – ‘पहाड़ी गायकों की कलम भी पलायन करने लगी’

0
549

Bhaniwala Ki Lovi

आजकल यूट्यूब पर एक गीत ने खूब धमाल मचा रखा है जो यूट्यूब के अलावा और भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म यानि टिक टाॅक, लाइकी अन्य पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है देखते ही देखते यह गीत लोगों की जुबां पर चढ़ने लगा है और यह लोगों के दिलों में जगह बनाने में सक्षम भी हो रहा है।

Bhaniwala Ki Lovi

विराट कोहली और देवरों के साथ अनुष्का की वंडर राइड, वीडियो वायरल

जी हा हम बात कर रहे हैं साहब सिंह रमोला और उनकी जीवन संगिनी आकाक्षा रमोला के हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुए नये गीत (लव सोंग) ‘‘भानिवाला की लवी’’ के बारे में जो रज्जी फिल्म के बैनर तले रिलीज हुआ है और अभी तक लगभग डेड लाख से भी ज्यादा व्यूज बटोर चुका है।

रेनू मंडल जल्द ही नजर आएँगी बॉलीवुड में, सोशल मीडिया ने बदल डाली ज़िन्दगी

साहब सिंह रमोला व आंकाक्षा रमोला की जोड़ी एक बार फिर रंग लाई और एक बेहतरीन लिरिक्स व काम्पोजिशन के साथ इस लव सांग में चार चांद लगा दिये। इस गीत के लिरिक्स साहब सिंह रमोला व वीरेन्द्र डंगवाल ने लिखें हैं जिसमें म्यूजिक गुंजन डंगवाल तथा रिद्वम रंजीत सिंह ने दिया है। रज्जी फिल्म ने गाने के नीचे पिन करके गीत के बारे में डिस्क्राइब भी किया है –

War Official Trailer : ‘वॉर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प

लेकिन ये क्या साथ साथ कई यूजर्स गाने में ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं जिनमें से एक यूजर मोहन सिंह लिखते हैं कि ‘‘हमारे पहाड़ों के गायकों की कलम भी अब पलायन करने लग गयी है कभी 6 नं0 पुलिया और कभी भानिवाला’’ और कई यूजर्स ने उनके इस काॅमेंट का समर्थन करते नजर आये।

यूट्यूब में हुलिया 6 नं0 पुलिया ने पछाड़ा कैन भरमाई को

लव सोंग होने के साथ साथ इसकी मधुर धुन काफी कर्णप्रिय लग रही है जो कि दर्शकों को काफी आकर्षित भी कर रही है। खैर अब देखना यह होगा कि इसका आडियो अभी आगे कितना धमाल मचाता है। तथा इसका विडियो कब तक दर्शकों को देखने को मिलेगा खैर ये तो रज्जी गुंसाई ही बतायंगे। तब तक आप इस आडियो वर्जन के मजे लीजिए।

Facebook Comments