Breaking News
sharmila

दीवान सिंह पंवार प्रभा छोरी जैसी हिट की तलाश में ! भली बन्दोला शर्मीला वीडियो रिलीज़!!

लोकगायक दीवान सिंह पंवार प्रभा छोरी की सफलता के बाद एक और गीत भली बन्दोला शर्मीला लेकर आए हैं। जिसका वीडियो 4xs Entertainment पर रिलीज़ हुआ है।

जरूर पढ़ें : हार्दिक फिल्म्स ने किया पोस्टर लांच। मास्टर मोहित सेमवाल जल्द लेकर आ रहे हैं पांगरी का मेला !!

मनोरंजन से भरपूर उत्तराखण्डी यूट्यूब चैनलों पर औसतन हर रोज कोई न कोई म्यूजिक वीडियो रिलीज़ होता है जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होता है। दर्शक ही गीत को हिट और सुपरहिट का दर्जा देते हैं। इसलिए निर्माता को दर्शकों की पसंद और उनकी कसौटियों पर खरे उतरना चुनौती भरा काम होता है। युवा लोकगायक दीवान सिंह पंवार अपने श्रोताओं के मनोरंजन का भरपूर ख्याल रखते हैं,उनका गीत प्रभा छोरी सुपरहिट रहा है और अब एक और गीत यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है।

जरूर पढ़ें : संजू सिलोड़ी का डांस वीडियो रिलीज़ !! लडबडी नीलू कैसे पड़ी दो हीरो पर भारी देखें आप भी !!

भली बन्दोला शर्मीला का वीडियो 4xs Entertainment यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसमें बहुत कम समय में अपने नृत्य एवं अभिनय के दम पर हिलीवुड जगत में सुर्खियां बटोरने वाली रुचिका खंतवाल भली बन्दोला शर्मीला बनी हैं जिसमें उनके साथ हैं अरविन्द भट्ट। वीडियो के विश्लेषण करने के बाद एक पूर्ण रूप से गढ़वाली चित्रगीत लगता है भली बन्दोला शर्मीला दर्शकों ने भी इसमें सकारात्मक टिप्पणियां की हैं। पारम्परिक परिधानों का समावेश ,बेहतरीन शूट लोकेशन गीत-संगीत से बहुत ही सुन्दर वीडियो देखने को मिला दोनों ही कलाकारों का अभिनय एवं नृत्य शानदार रहा। निर्देशन की भूमिका में सुनील भट्ट का योगदान रहा। कोरियोग्राफी एवं कैमरे का जिम्मा गोविन्द नेगी ने निभाया और पहाड़ की खूबसूरती को स्क्रीन पर बखूबी दर्शाया।

जरूर पढ़ें : गाडो गुलबंद लोकगीत को मिला फ्यूजन का रूप ! दर्शकों को पसंद आया पहाड़ी फोक का नया अंदाज!!

दीवान सिंह पंवार अपने गीतों के बोलों से सदैव ही चर्चाओं में रहते हैं ‘अब न करि क्वी लफड़ा -दिल मा बसो तू अपड़ा जैसे शब्दों को गीत में जगह देते हैं। प्रभा छोरी के अलावा दीवान सिंह अन्य कई गीतों को लिख एवं गा चुके हैं जिनमें सुरभि छोरि,मनीषा मिजाज्या,प्रभा छोरी 2 भी हिट रह चुके हैं।

जरूर पढ़ें : उत्तराखण्ड की भूमि महान हिमालय की ऊँची डांडी-कांठी गढ़वाल की शान!! देखें वीडियो

वीडियो निर्देशन की दर्शक खूब सराहना कर रहे हैं ,रुचिका की मासूमियत भरी मुस्कान और जबरदस्त पहाड़ी परिधान सभी को आकर्षित कर रहे हैं ,रुचिका खूबसूरती के साथ ही डांस में भी माहिर हैं उसी के दम पर उन्होंने बहुत ही कम समय में उत्तराखण्ड सिनेमा जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री का मुकाम हासिल किया है। अपने पाठकों को एक और जानकारी दे दें रुचिका खंतवाल एक बहुत ही मंझी हुई कलाकार हैं उनकी कॉमेडी वीडियोज यूट्यूब पर खूब देखने को मिलती हैं।

जरूर पढ़ें : इन गढ़वाली गीतों की रही 2018 में धूम, जानें कौन कौन शामिल हुआ टॉप 10 में।

देखिए भली बन्दोला शर्मिला :

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

हर व्यक्ति को अपने आस-पास मौजूद मानसिक रूप से कमजोर लोग होते हैं. उनके साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: