भाग्यश्री ने खोले अर्चना पूरन सिंह के राज

0
958
Archana Puran Singh calls Bhagyashree Apt identify

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Shrma Show) की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh)इन दिनों अपनी हाउस मेड भाग्यश्री (Bhagyashree) के साथ लगातार वीडियो में वायरल होकर चर्चाओं में बनी हुई है। सोशल मीडिया में लोगों को भाग्यश्री का मज़ेदार अंदाज़ काफी लुभा रहा है।

यह भी पढ़ेः कोरोना लापरवाह लोगों को ,पन्नू गुसाईं ने वीडियो के ज़रिये दिया सन्देश

लॉकडाउन के चलते अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है। कभी घर के गार्डन में सैर करते हुए और कभी अपने पति परमीत की टांग खींचते हुए भी नज़र आ रही है। हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने अपनी हाउस मेड के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद करते हुए भाग्यश्री की जमकर तारीफ की थी।

यह भी पढ़ेः लॉक डाउन में रिलीज़ हो सकती है, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म

वीडियो में परमीत ने कहा कि अर्चना से शादी करने के बाद वो हँसना भूल गये है इस सवाल का जवाब भाग्यश्री ने खुलकर और बड़े मज़ेदार अंदाज़ में देते हुए कहा कि जब से आपकी अर्चना से शादी हुई आपको पता चला कि हँसना किसे कहते है। भाग्यश्री का ये अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आया था। उसके बाद लगातार भाग्यश्री हर वीडियो में अर्चना पूरन सिंह के साथ नज़र आ रही है।

Archana Puran Singh calls Bhagyashree Apt identify

अर्चना पूरन ने इंस्टा में एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमे हसने वाले सवाल के जवाब लेकर भाग्यश्री अर्चना से कहती है चाहे आपको सामने वाली की बात या कॉमेडी पसंद भी न आये लेकिन फिर भी आप खुल कर हँसती हो। इस बात पर रियेक्ट करते हुए अर्चना कहती है भाग्यश्री तू मेरे सारे राज़ खोल रही है उसके बाद जब अर्चना पूरन भाग्यश्री से उनकी कक्षा के बारे में पूछती है तो बड़े प्यार भरे अंदाज़ में कहती है की वो तीसरी कक्षा तक पड़ी है। इसके अलावा जब अर्चना पूरन ये भी पूछती है कि तुम परमीत के पीछे क्यों पढ़ी रहती है तो भाग्यश्री कहती है वो परमिट भईया को हंसाने की कोशिश कर रही है। भाग्यश्री का नटखट अंदाज़ और ह्यूमर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

अर्चना पपूरन सिंह द कपिल शर्मा शो को जज कर रही है। उन्हें नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लाया गया है। फिलहाल लोक डाउन के चलते कपिल शर्मा का शो बंद पड़ा है।

Facebook Comments