Breaking News
Shivin Narang शिविन नारंग
File Photo

बेहद 2 टीवी सीरियल के ऐक्‍टर श‍िव‍िन नारंग हुए घायल, अस्‍पताल में कराया भर्ती

बेहद 2 (Beyhadh 2) टीवी सीरियल के अभिनेता शिविन नारंग (Shivin Narang)  बीते हुए रविवार को घायल हो गए है। जिसके बाद इन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : छोरी बिंदास विडियो रिलीज़ दर्शकों को खूब आ रहा पसंद – आप भी पढ़ें

देशभर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ते हुए नज़र आ रहा है।  सच में 2020 लोगों के लिए काफी दुर्भाग्य पूर्ण साबित हो रहा है। किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक दिन ऐसा आएगा अमीरों से लेकर गरीब  लोगों को घर में ही बैठना पड़ेगा।  अक्सर किसी भी महामारी का असर किसी अमीर व्यक्ति की तुलना में गरीब व्यक्ति ही सबसे ज़्यादा शिकार होता है। लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोरोना गरीबों की तुलना में अमीरों पर ज़्यादा हावी है।

शिविन नारंग
Image Source : Social Media

यह भी पढ़े : हिंदी सिनेमा ने खोया एक और हीरा, लता मंगेशकर ने जताया शोक

इस बीमारी को देशभर में लोग अलग अलग नाम दे रहे है। चूँकि ये कोरोना चीन के वुहान से फैला है ,तो लोग इसे चीनी बीमारी कह रहे है ,दूसरी बात ये बाहर से आयी हुई बीमारी है ,तो लोग इस बीमारी को अमीरों की बीमारी बता रहे है। अमीर से लेकर गरीब इंसान कोरोना जैसी बीमारी से झूझ रहा है। हाल ही में  हमने बॉलीवुड के  ऋषि कपूर एवं इरफ़ान खान 2 दिग्गज अभिनेताओं को भी खो दिया है। फ़िल्मी जगत से लेकर टीवी जगत में शोक का माहौल बना हुआ है। इसी बीच एक और खबर टीवी जगत से आ रही है।

यह भी पढ़े :  ऋषि कपूर की प्रेयर मीट से नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर की फोटो सामने, बेटी रिद्धिमा ने किया मिस

आपको बता दे कि बेहद 2′ फेम अभिनेता शिविन नारंग घायल हो गए हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिविन के बाएं हाथ में चोट लगी है। शिविन नारंग  को मुंबई के अंधेरी स्थित एक अस्पताल ले जाया गया। शिविन अपने घर के ग्लास टेबल पर गिर गए थे। उनके बाएं हाथ में काफी चोट आई है। इस दौरान उनके हाथ से काफी खून निकला। सुनने में आ रहा कि जब शिविन गिरे तो ग्लास टेबल के टुकड़े हो गए थे। इस वजह से उन्हें काफी चोट लग गई।फिलहाल शिविन की हालत स्थिर है। लॉकडाउन की वजह से समस्या ये भी है कि वो अपने माता-पिता से भी नहीं मिल पा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी एक जनवरी को शिविन के साथ एक हादसा हो चुका है।

यह भी पढ़े : लॉक डाउन में सलमान खान की सबसे बड़ी लापरवाही , गरीबों की मदद करते वक़्त कर बैठे सबसे बड़ी गलती

एक तरफ कोरोना का डर लगातर लोगों को सता रहा है ,दूसरी ओर टीवी एवं बॉलीवुड जगत से एक से बढ़कर एक बुरी खबरें सामने आ रही है। शिविन नारंग बेहद 2 के सेट में भी  कई बार घायल हो चुके है।

 

 

 

Facebook Comments

About Mandeep Singh

Check Also

Baba Ka Dhaba: रोते बुजुर्ग का वीडियो देख पिघला बॉलीवुड, सेलेब्स ने की मदद की अपील।

Baba Ka Dhaba: रोते बुजुर्ग का वीडियो देख पिघला बॉलीवुड, सेलेब्स ने की मदद की अपील।

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अच्छे-बुरे की बहस तो चलती रहती है, मगर …

%d bloggers like this: