आकांक्षा व साहब सिंह रमोला का हिंदी गीत ‘बेलेश्वर महादेव ‘हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

1
527

आकांक्षा व साहब सिंह रमोला का हिंदी गीत ‘बेलेश्वर महादेव ‘हुआ रिलीज़

Baleshwar Mahadev

आकांक्षा रमोला व साहब सिंह रमोला के आपने कई गीत सुने व देखे होंगे लेकिन इन सभी गीतों से हटके पहली बार इस जोड़ी ने एक हिंदी गीत गाया है जिसे आज यूट्यूब में रिलीज किया गया है। यह गीत बेलेश्वर महादेव के ऊपर गाया गया है जिसमें बॉलीवुड के कलाकारों ने भी काम किया है। इसमें कोई गवारा नहीं होगा अगर कहा जाय कि यह आकांक्षा व साहब सिंह रमोला का पहला हिंदी बॉलीवुड गीत है जिसे बेलेश्वर धाम प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है।

Baleshwar Mahadev

यह भी देखें :-

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन तनवार व राधिका पुण्डीर इसमें अभिनय की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस गीत के बोल तथा स्क्रीन प्ले मुकेश चंद्र पांडे ने लिखे हैं जो टाटा स्काई प्राइम फोकस में कार्यरत हैं साथ ही कई बॉलीवुड की फ़िल्में भी इन्होने लिखी हैं। इस गीत की शूटिंग केमर पट्टी के बेलेश्वर गांव में की गई है और बेलेश्वर धाम को उत्तराखंड में प्रथम केदार खंड के नाम से भी जाना जाता है।

Baleshwar Mahadev

यह भी पढ़ें :- मेरो रंगीलो पहाड़ गीत की शूटिंग हुई पूरी, जल्द हार्दिक फिल्म से वीडियो होगा रिलीज़

इस गीत में संगीत संजय कुमोला ने दिया है जिसे पवन गुसाईं ने रिकॉर्ड किया है तथा रिदम शुभाष पांडे का है। साथ ही गीत का निर्देशन विजय भारती ने किया है। इसका संपादन मोहित कुमार ने किया है और छायांकन देवेंद्र नेगी ने किया है जिसके ड्रोन डी.ओ.पी.हैं रवि शाह। इस गीत का वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments