रिलीज से पहले अक्षय कुमार की फिल्म हुई कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार,जानिए आखिर क्या है वजह।

0
रिलीज से पहले अक्षय कुमार की फिल्म हुई कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार,जानिए आखिर क्या है वजह।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस चुकी है, फिल्म के नाम को लेकर करणी सेना ने विरोध जताया है.आगे जानिए वजह है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार दिखेंगे रॉ एजेंट के रोल में,बेलबॉटम का ट्रेलर हुआ ट्रेंड।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. फिल्म के नाम को लेकर यह विवाद करणी सेना द्वारा किया जा रहा है. करणी सेना का कहना है कि पृथ्वीराज चौहान एक महान योद्धा थे, और उनका नाम इस तरह से खाली लेना अपमानजनक है. जिस पर यशराज फिल्म्स ने करणी सेना के विरोध को खत्म करते हुए फिल्म का नाम बदल दिया है.

जानकारी के मुताबिक यशराज फिल्म ने तय किया है कि अब पृथ्वीराज आगामी 3 जून को सिनेमाघरों में सम्राट पृथ्वीराज नाम से रिलीज की जाएगी. साथ ही करणी सेना को आश्वासन दिया है कि वो आखिरी हिंदु सम्राट पर एक भव्य फिल्म बनाना चाहते थे, और उनकी मंशा किसी को भी चोट पहुंचाने की नहीं है. लेकिन अगर उनकी फिल्म से किसी को आघात पहुंचा है तो वो इसके लिए क्षमा मांग रहे है,साथ ही यशपाल फिल्म्स ने आश्वासन दिया कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान को पूरा सम्मान देते हुए फिल्म का नाम बदला जा रहा है

यह भी पढ़ें: अपने पुराने प्यार से सलमान खान का हुआ सामना, गुस्से में हुए आग बबूला।

गौरतलब है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान को पूरा सम्मान देते हुए फिल्म का नाम बदला जा रहा है हर कोई इसका स्वागत कर रहा है, वैसे यह पहली बार नहीं है जब धर्म और संस्कृति में फंसकर कई फिल्मों का नाम बदला गया है, अब पृथ्वीराज का नाम भी बदलकर सम्राट पृथ्वीराज हो चुका है. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर,सोनू सूद और संजय दत्त नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर लॉन्च,अक्षय कुमार ने की स्कूल में फिल्म दिखाए जाने की अपील।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version