B’Day SPL: हिना खान के इस विवादित बयान पर हंसिका मोटवानी ने दिया था करारा जवाब

0
411

B’Day SPL छोटे पर्दे की हीरोइन हिना खान अपने लुक्स और फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हिना खान खान ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होनें खुद के बल पर अपनी बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में बनाई है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस ने साउथ की अभिनेत्रियों को लेकर एक विवादित बयान दिया था हिना के विवादित बयान के बाद एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने उन्हें करारा जवाब दिया है। आज हंसिका के जन्मदिन के अवसर पर हम बताएंगे कि वह विवाद क्या था। B’Day SPL

Cricket News : न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा

ये मामला
दरअसल उस समय हिना बिग बॉस के घरवालों के साथ मिलकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अपने अनुभव साझा कर रही थीं और तभी उन्होंने कहा था कि उनके पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर थे लेकिन उन्होंने सिर्फ इस वजह उसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था। इसके बाद हिना ने कहा था कि साउथ में थुलथुली एक्ट्रेसेस को ज्यादा तरजीह दी जाती है क्योंकि साउथ मेकर्स हीरोइन की साड़ी में पेट के पास लटका हुआ फैट देखना पसंद करते हैं।

हंसिका ने ऐसे दिया था जवाब
हिना खान की इस टिप्पणी के बाद हंसिका मोटवानी ने हिना खान को जमकर लताड लगाई, सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथ लेते हुए हंसिका ने लिखा कि शायद टीवी की लाडली बहु को नहीं पता है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स साउथ की फिल्मों में काम करते हैं। हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए’।

किशन महिपाल का हिन्दी देशभक्ति गीत हुआ रिलीज

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हंसिका मोटवानी काफी जाना-माना चेहरा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में टीवी सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। ‘शाका लाका बूम बूम’ से टीवी पर नजर आने वालीं हंसिका मोटवाली आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं। मुंबई में जन्मी हंसिका सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी चाइल्ड आर्टिस्ट और बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, हंसिका साउथ मूवीज में भी काफी नाम कमा चुकी हैं।

Latest Garhwali song : राधा ज्वान ह्वेगे गढ़वाली गीत रिलीज, अनिशा और संजय की दिखी जुगलबंदी

साल 2003 में आई ऋतिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार है के बाद साल 2007 में हंसिका हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सरूर में नजर आईं। फिल्म में हंसिका लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थीं। इस फिल्म में हंसिका 16 साल की उम्र में 18 साल बड़े एक्टर से इश्क लड़ाती नजर आईं थी। फिल्म में उन्होंने हिमेश की हीरोइन का किरदार निभाया था। उस समय उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। इसी साल उन्होंने एक साउथ की फिल्म देसमपदुरप में काम किया था और इसके लिए उन्हें फिफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

Facebook Comments