बावरी वीडियो रिलीज़, शैलेंद्र संग जमी रूचि की जोड़ी!पढ़ें खास रिपोर्ट !

2
620

संगीत जगत चमक धमक वाला होता है कोई इस चमक में खो जाता है तो कोई चमकता ही रहता है,आज ऐसे ही अभिनेता के बारे मैं आपको बता रहे हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से उत्तराखंड संगीत जगत में नाम कमाया और कई वर्षों से अपनी क्रियात्मकता से अपना अहम् रोल हर विभाग में निभा रहे हैं,जी हैं वो कोई और नहीं शैलेन्द्र पटवाल हैं।

यह भी पढ़ें: अजय सोलंकी का जौनसारी अंदाज नहीं देखा! तो पढ़ें रिपोर्ट !

संगीत जगत मेहनत और लगन वाला क्षेत्र है कोई रातों रात चमक जाता है तो कोई धीरे ही सही लेकिन अपनी मंजिल तक जरूर पहुँचता है,ये वो क्षेत्र है जहाँ मेहनत के दम पर हीरो बनते हैं और वहीँ दूसरी तरफ जीरो भी अब ये तो व्यक्ति के आचरण पर ही निर्भर करता है उसमें कितना धैर्य, लगन अपने करियर को लेकर है,वही व्यक्ति सफलता प्राप्त करता है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में छाई लहंगा सीरीज तीसरा पार्ट रिलीज़ !इंद्र ज्योति मंगोली छाए !

सफलता पाना मुश्किल जरूर है लेकिन वहां अडिग रहना उतना ही मुश्किल जितना सफलता का सफर रहता है,ऐसा ही एक नाम है उत्तराखंड में शैलेन्द्र पटवाल जो न जाने कितने गढ़वाली,कुमाउनी वीडियो में अभिनय कर चुके हैं और सीडी से डिजिटल दौर तक का सफर अब भी जारी है।भग्यानी बौ सुपरहिट गीत का शैलन्द्र पटवाल मुख्य हिस्सा रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें: दून में गजरा वीडियो की शूटिंग जारी,पहली बार एकसाथ नजर आएंगे संजय सिलोड़ी और दिव्या नेगी

शैलेन्द्र पटवाल और रूचि रावत पर फिल्माया गया बावरी गीत भागचंद्र सावन ने गाया है,और वीडियो को राजेश आर्यन,प्रवीन ढौंडियाल व अजय सोनी ने फिल्माया है,तथा इसका संपादन गोविन्द नेगी ने किया है।वीडियो निर्देशन का कार्य सैंडी गुसाईं ने किया है।

 

Facebook Comments