अनीशा रांगड़ व सूर्यपाल श्रीवाण के इस गीत को मिल रहीं है दर्शकों की वाहवाही

0
535

Bareli Ku Surma

अनीशा रांगड़ व सूर्यपाल श्रीवाण के इस गीत को मिल रहीं है दर्शकों की वाहवाही

किसी भी लड़की को अगर सुन्दर दिखना हो तो वह सौन्दर्य प्रसाधन का शरीर के विभिन्न अंगों का सौंदर्य अथवा मोहकता बढ़ाने के लिए या उनको स्वच्छ रखने के लिए इनका उपयोग ज़रूर करती हैं और उन्हीं में से जो काफ़ी प्रसिद्द है फ़िरोज़ाबाद की चूड़ी व बरेली का सुरमा (Bareli Ku Surma) इन दोनों को अपने गीत “बरेली कू सुरमा “(BARELI KU SURMA)में फ़िरोया है उत्तराखंड के प्रसिद्द सिंगर सूर्यपाल श्रीवाण (Suryapal Shriwan) व अनीशा रांगड़ (Anisha Ranghar) ने। और गीत के बोल दर्शकों को भी ख़ूब पसंद आ रहे हैं।

Meru Raibaar:बीबी ने फ़ौजी पति की याद में भेजा रैबार ,वीडियो देखके रो पड़ेंगे आप

इस गीत में अनीशा रांगड़ व सूर्यपाल श्रीवाण की तीखीं व सुन्दर सी नौंक-झोंक आपको देखने को मिलेगी जो दर्शकों को खूब लुभा रही है और इन दोनो का यह पहला गीत है जिसे इन्होने साथ गाया है और हमेसा की तरह इस बार भी इनके गीतों में कुछ नयापन देखने को मिला है। In this song, you will get to see the sharp and beautiful strings of Aneesha Rangad and Suryapal Shrivana, which are captivating the audience and this is the first song of both of them which they have sung together and like this time in their songs like Hamesa Something new has been seen.

Bareli Ku Surma

Mero Lehenga 2:इस गीत में छाया कुमाउनी पिछौड़ा ,देखें वीडियो

गीत के बोल काफ़ी अच्छे लिखे गए हैं जिसमें संगीत दिया है शैलेंद्र शैलू ने और इसे रिकॉर्ड विक्की जुयाल ने किया है तथा रिदम सुभाष पांडे द्वारा दिया गया है। इस गीत में अभी तक 58,000 के करीब व्यूज आ चुके हैं और 2000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है आप भी इस गीत को यहां सुन सकते हैं।

Facebook Comments