Bamani Song Copy Tune : नवीन सेमवाल ने जताई नाराजगी उनकी धुन को चोरी करने पर, देखें ये खास रिपोर्ट

0
1043

Bamani Song Copy Tune हाल में बामणी गीत से फेम में आये नवीन सेमवाल ने अपनी इस गीत की धुन को चोरी होने पर कड़ी नाराजगी जताई है। यह बात तब सामने आई जब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक में एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में इन्होंने लिखा कि ‘‘धिक्कार है ऐसे गायक पर जो मेरी लिखी रचना को और मेरे व हेमा नेगी करासी द्वारा गाया गया मेरा ये गीत म्येरी बामणी …. जगमोहन एस. रावत नाम का ये आदमी अपना लिखा गीत बताकर गा रहा है, अब आप ही बताओ क्या करना है इस कमीने का…’’ इस पोस्ट में उनका समर्थन करते हुए कई समर्थक उनके पक्ष में बात करते नजर आये। आपको बता दें कि शादी-ब्याह व डी.जे. में धमाल मचाने वाले बामणी गीत जिस पर कई टिक टाॅक व लाइक विडियो भी बन चुकी हैं। Bamani Song Copy Tune

Garhwali Video : जीजा पटाना चाहता था छोटी स्याली उदिना को, फिर जो हुआ देखें इस विडीयो में

हाल ही में जगमोहन एस रावत नाम के किसी शक्स ने बामणी गीत की धुन पर आधारित जे.एस.आर रौक्स यूट्यूब चैनल से एक गीत निकाला है जिसकी धुन बामणी गीत से मिलती है। हालाकि गीत को इन्होंने काफी तोड़ मरोड़ कर पेश किया है लेकिन गीत का नाम टाइटल में मेरी बामणी ही दिया है अब इन्हें कौन समझाये कि आरजिनल तो आरजिनल ही होता है। साथ ही इस गीत का यूट्यूब पर कई लोगों ने पक्ष व विपक्ष में काॅमेन्ट किये हैं।
खैर अब ये विडीयो रिलीज तो हो ही चुका है लेकिन अब देखना यह होगा कि नवीन सेमवाल का आगे अब क्या रियेक्शन इस विडियो को लेकर रहेगा खैर ये तो नवीन सेमवाल ही जानें। तब तक आप बामणी का आरिजनल गीत व काॅपी गीत को नीचे दिये लिंक में देखें।

आरजिनल गीत

कॉपी गीत

Re Maalu Garhwali Song : संगीता ढौंडियाल का ‘रे मालू’ गीत हुआ फिर से रिलीज

Facebook Comments