Box Office Collection : आयुष्मान की ‘बाला’ फिल्म 100 करोड़ से कुछ ही दूर,पढ़ें रिपोर्ट

0
387

Box Office Collection : आयुष्मान की ‘बाला’ फिल्म 100 करोड़ से कुछ ही दूर,पढ़ें रिपोर्ट

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना, जिनके स्टारडम का समर्थन करने के लिए पांच बैक-टू-बैक हिट हैं, का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता एक अभिनेता को ‘जोखिम लेने के बारे में आश्वस्त’ बनाती है। आयुष्मान खुराना ने समझाया कि अगर बॉक्स ऑफिस पर किसी अभिनेता की सफलता दर अच्छी है तो निर्माता आत्मविश्वास महसूस करते हैं।

“Bala” Box Office Collection

यह भी पढ़ें शीतकाल के लिए बद्रीनाथ में सम्पन्न हुई कपाट बंद होने की प्रक्रिया

भले ही बीते हफ्ते 2 फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इतना ही नहीं, रविवार को तो फिल्म की कमाई में काफी उछाल आई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे हफ्ते फिल्म ने शुक्रवार को 3.76 करोड़ कमाए, शनिवार को 6.73 करोड़ और रविवार को फिल्म ने 8.01 करोड़ की कमाई की है तो कुल मिलाकर फिल्म ने टोटल 90.74 करोड़ की कमाई कर ली है।

“Bala” Box Office Collection

यह भी पढ़ें कहीं कड़वा करेला नापसंद तो कहीं मीठा करेला बन रहा सबकी पसंद

आयुष्मान खुराना ने आईएएनएस को बताया, “मैं इस तरह से डरता नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि जब आप बैक-टू-बैक सफल फिल्में देते हैं, तो आपकी फिल्म के निर्माता आश्वस्त महसूस करते हैं कि उनकी फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर बेहतर शुरुआत मिलेगी। “मुझे लगता है कि सफल फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद, आप अधिक निडर और अधिक आश्वस्त हो जाते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आपके पिछले विकल्प सही साबित हुए हैं। यह आपको और अधिक जोखिम लेने के लिए प्रेरित करता है।”

आयुष्मान खुराना की पिछली कुछ फिल्मों में अंधधुन (जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था), बददाई हो, अनुच्छेद 15 और ड्रीम गर्ल शामिल हैं। फिल्म 100 करोड़ से बस कुछ ही दूरी पर है।

बता दें कि फिल्म पहले दिन से ही कमाल कर रही है। ‘बाला’ ने पहले दिन 10.15 करोड़ कमाए थे और इसके बाद तो फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी ही हो रही है।अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘बाला’ की कहानी एक गंजे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें आयुष्मान ने गंजे आदमी का रोल प्ले किया है। आयुष्मान के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में हैं।

Facebook Comments