बजरंग दल का शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर देशभर में जमकर विरोध

0
109

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान आज देशभर में रिलीज हो गई है।जिसके बाद से बजरंग दल के कार्यकर्ता फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं और मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म के शो बंद करा रहे हैं। 

यह भी पढ़े : सीएम ने कहा – 70 प्रतिशत जोशीमठ सुरक्षित, प्रभावितों को मिलेगी हर संभव मदद

बता दें फिल्म पठान आज देशभर में रिलीज हो गई है l जिसके बाद मध्यप्रदेश के कई जिलों में बजरंग दल के कार्यकर्ता फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं और मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म के शो बंद करा रहे हैं। फिल्म को लेकर इंदौर, बड़वानी, ग्वालियर में फिल्म को लेकर कड़ा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं, फिल्म पठान के विरोध को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि यह स्वतंत्र देश है। जिनकी भावनाओं को ठेस लगती है, वह अपना फैसला करें। यह विरोध करने से नहीं होगा। यह तो समाज में यह समझ नहीं आयेगी कि हमें सब चीज स्वीकार है। भारत जैसा कोई दूसरा देश विश्व में नहीं है। कोई ऐसा देश है, जहां इतने धर्म हैं। इनती जातियां हैं। इतनी भाषाएं हैं। कोई ऐसा देश है जहां इतने त्यौहार हों। कोई ऐसा देश है जहां इतने देवी देवता हो। ऐसा कोई देश विश्व में नहीं है। तो आज हमें एक तरफा ना सोचकर अपनी संस्कृति के बारे में सोचना है।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड की प्रमुख जनजातियां, जानिए विस्तार से

ग्वालियर में भी पठान को लेकर इसी तरह का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला।  सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और शहर के डीडी मॉल पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने थिएटर में लगी फिल्म पठान न चलने की चेतावनी दी। राजधानी भोपाल में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान का विरोध किया। कार्यकर्ता रंग महल टॉकीज पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करते हुए बाहर धरने पर बैठ गए।चम्बल अंचल सहित मुरैना में भी फिल्म पठान का विरोध देखने को मिला। इतना ही नहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने टिकट काउंटर पर पहुंचकर हनुमान चालीसा का पाठ किया और नारेबाजी करते हुए विरोध जताया।छिंदवाड़ा में भी पठान फिल्म का जोरदार विरोध जारी है l

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।