बाबू सोना ने किया बेड़ागर्क,संजय भंडारी ने रचा एक और युवाओं की पसंद का मॉडर्न गीत !

3
1016

उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी लगातार नए नए गीतों से युवा दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं,बेड़ागर्क गीत से तो संजय भंडारी युवाओं के दिलों की धड़कन बन गए हैं,आज की युवा पीढ़ी के प्रेम प्रसंगों को दर्शाता ये मॉडर्न गीत युवाओं को काफी पसंद आ रहा है। 

हार्दिक फिल्मस ने देर रात एक ऐसा सरप्राइज अपने दर्शकों को दिया जिससे दर्शक भाव विभोर हो उठे,युवाओं की पसंद के गीतों के लिए चर्चाओं में रहने वाले संजय भंडारी और उत्तराखंड की इस दौर की सबसे चर्चित गायिका अनिशा रांगड़ की आवाज में बेड़ागर्क गीत रिलीज़ किया।

यह भी पढ़ें : रजनीकांत सेमवाल की आवाज में रिलीज़ हुआ लोकगीत डांडु क्या फूल फुलला।सोमेश्वर महादेव के हुए दर्शन !

बेड़ागर्क गीत की रचना से संजय भंडारी ने साबित कर दिया कि अपनी रचनाओं से ही मेहनत का फल मिलता है,भले ही देर हो लेकिन एक दिन मुकाम जरूर हासिल होगा,संजय भंडारी पिछले कई वर्षों से संगीत जगत से जुड़े हैं लेकिन उनकी किस्मत का सिक्का अब चमक रहा है,इस मुकाम पर पहुँचने का श्रेय संजय अपनी मेहनत और अपने प्रशंसकों को देते हैं,उनका कहना है एक दौर वो भी था जब बहुत कम लोग संजू को जानते थे लेकिन अब इन गीतों की ही बदौलत सारे उत्तराखंडी उन्हें पहचानते हैं और उनके गीतों को काफी पसंद भी करते हैं।

यह भी पढ़ें :पूजा भंडारी की घुंगुटी प्रोमो में ही हिट !घुंघुटी से अनजान हो तो पढ़िए ये ख़ास रिपोर्ट!

युवाओं की नस पकड़ने वाले गीतकार एवं गायक संजय भंडारी का ये गीत बेड़ागर्क  मॉडर्न युवाओं की प्रेम कहानी दर्शाता है कि कैसे इस दौर में  नए नए शब्दों से प्रेमी अपनी प्रेमिका को सम्बोधित करते हैं,बाबू सोना,झल्ली जैसे बोल इन दिनों प्रेमी प्रेमिकाओं की आम बोलचाल बन चुका है।कभी प्रेम सफल हो जाता है लेकिन कभी यही प्रेम बेड़ागर्क भी करा देता है। संजय ने बेहतरीन अंग्रेजी एवं गढ़वाली शब्दों का मिश्रण इस गीत में किया है जो उनकी लेखनी के अनुभव को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें :दून में गजरा वीडियो की शूटिंग जारी,पहली बार एकसाथ नजर आएंगे संजय सिलोड़ी और दिव्या नेगी

संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की जोड़ी उत्तराखंडी संगीत में नए प्रयास एवं गीतों के लिए जानी जाती है,हुलिया गीत से ये जोड़ी चर्चा में आई,जिसके बाद राधा ज्वान ह्वेगी,गजरा जैसे कई बेहतरीन गीत इस जोड़ी ने दिए।अब बेड़ागर्क गीत भी उसी राह पर अग्रसर है,इसे संगीत से शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है।

यह भी पढ़ें : देहरादून में सूर्यपाल श्रीवाण के नए वीडियो गीत पिंक प्लाजो की शूटिंग पूरी,दर्शकों को रिलीज़ का इन्तजार !

आप भी किसी बाबू सोना को ये गीत सुनना चाहते हैं तो पेश है बेड़ागर्क गीत  :

 

Facebook Comments