Baba Ka Dhaba: रोते बुजुर्ग का वीडियो देख पिघला बॉलीवुड, सेलेब्स ने की मदद की अपील।

0
218

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अच्छे-बुरे की बहस तो चलती रहती है, मगर कई दफ़ा यह प्लेटफॉर्म किसी ज़रूरतमंद की ज़िंदगी बदलने में भी मददगार साबित होता है। हाल ही में दिल्ली में स्थित मालवीय नगर इलाक़े में सड़क किनारे ढाबा चलाने वाले एक बुजुर्ग और उनकी पत्नी को सोशल मीडिया के कारण मुस्कुराने की वजह मिल गयी। दरअसल, इन दिनों ट्विटर पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) चलाने वाले बुजुर्ग व्यक्ति ग्राहकों के ना होने की वजह से रो रहे थे। आंसू पोंछते इस बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर शेयर हुआ कि गुरुवार को ट्विटर पर बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) ट्रेंड करने लगा। आम लोगों समेत कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटीज़ ने भी इस वीडियो को शेयर करके इन बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए अपील की।

Baba Ka Dhaba: रोते बुजुर्ग का वीडियो देख पिघला बॉलीवुड, सेलेब्स ने की मदद की अपील।
File Photo

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Siddharth Shukla ने फीमेल कंटेस्टेंट के पेट पर बनाया टैटू, वीडियो हो रहा वायरल।

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा – ”जो भी यहां खाता है, अपनी तस्वीर मुझे भेजे। मैं आपकी तस्वीर के साथ एक प्यारा मैसेज दूंगी। इसी के साथ रवीना ने दिल्ली वालों दिल दिखाओ हैशटैग भी लिखा।”

यह भी पढ़ें: Bollywood: ड्रग्स मामले में Deepika Padukone का नाम जुड़ने से बॉलीवुड में मची खलबली।

बॉलीवुड इंडस्ट्री जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी वीडियो शेयर कर लिखा- आइए, इनकी मुस्कुराहट लौटाने में मदद करें। हमारे आस-पास से वेंडरों को हमारी मदद की ज़रूरत है।

यह भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 12: तीसरे एपिसोड में पूछे ये सवाल, क्या आपको पता हैं इनके जवाब।

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने फैंस से अपील करते हुए लिखा- अगर आप दिल्ली में हैं तो बाबा का ढाबा पर जाइए। साथ ही रणदीप ने अपनी पोस्ट में ढाबे का पूरा पता भी लिखा।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने सिनेमा हॉल खुलते ही किया बड़ा एलान, जारी की Bell Bottom की रिलीज़ डेट।

अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी इस वीडियो को रीट्वीट करके अपना सपोर्ट दिया। सेलेब्स द्वारा की अपील और वीडियो वायरल होने से लोग बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) की मदद के लिए पहुंचने लगे और ढाबे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगे, हाल ही की एक वीडियो में लोगों की लाइन देखी जा सकती है।

Facebook Comments