फैंस की डिमांड पर बाबा हंसराज रघुववंशी ने गाया कृष्ण भजन राधे राधे ! राधेकृष्ण की भक्ति में डूबे भक्त !

0
194

हिमाचली गायक बाबा हंसराज रघुवंशी ने फैंस की डिमांड पर कृष्ण भजन राधे राधे गाया है,भोला भंडारी गीत की सफलता के बाद हंसराज ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी आवाज दी है।बाबा हंसराज रघुवंशी के गीतों की पूरी हिंदुस्तान की जनता दीवानी है। 

बाबा हंसराज रघुवंशी ने राधे राधे कृष्ण भजन रिलीज़ किया है,जो दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया पा रहा है,हाल ही में रिलीज़ हुए राधे राधे भजन को 2.8 लाख दर्शक देख चुके हैं,शिव भक्तों के पसंदीदा बाबा हंसराज के गानों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें : राज टाइगर और अनिशा रांगड़ की धूम बिंदी गीत बना लाखों दर्शकों की पसंद !गायिका और रैप से मचा रहे धमाल !

हंसराज रघुवंशी शिव भक्त हैं और इनके अधिकांश गीतों में शिव भक्ति की झलक देखी जाती है,भोला भंडारी ,डमरू बजाया भोलेनाथ ने काफी सुपरहिट हुए,दर्शकों की चाह थी कि बाबा हंसराज कृष्ण भजन भी गाएं,जो अब पूरी हो गई है।

यह भी पढ़ें : सुन ले दगड़्या वीडियो में दिखी रोमांस की झलक,अमित सपना की जोड़ी ने किया कमाल !

शानदार गीत संगीत से सजा राधे राधे भजन,भक्तों को कृष्णमयी रंग में रंग रहा है,गीत की रचना एवं धुन हंसराज ने ही दी है,इसमें कृष्ण की भूमिका में राहुल पन्जा एवं राधा रानी के वेश में ममता ठाकुर नजर आई,अन्य गीतों की ही भांति इस गीत को भी बेहतरीन फिल्मांकन मिला है।

यह भी पढ़ें : पदमश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का माहेश्वरी जागर रिलीज़ !ढोल की थाप से गूँजी देवभूमि !

बाबा हंसराज के गीतों के बोल काफी आकर्षक होते हैं,राधे राधे भजन भी खूबसूरत शब्दों की माला से पिरोया गया है जो कृष्णभक्तों को बेहद पसंद भी आ रहे हैं,राधा कृष्ण ने जगत को अमर प्रेम की परिभाषा दी है,जो एक न होकर भी युगों युगों तक एक कहलाते हैं,भजन में गायक हंसराज ने विष का प्याला शिव ही जाने,ये मीरा को न पूछो से अपने आराध्य देव को भी गीत में समाहित किया।

यह भी पढ़ें : ध्याणी किरणा वीडियो गीत में राधिकी की स्माइल ने लूटा दर्शकों का दिल! देखिए आप भी !

राधे राधे भजन को हिम वैली  कल्चर पार्क मनाली में फिल्माया गया है,हंसराज रघुवंशी अपने ही अंदाज में नजर आए,वीडियो पोस्ट प्रोडक्शन iSur Studio ने किया है,निर्देशन सुरेश ने किया है,फोटो निर्देशन प्रिन्स हैरी ने किया है,भजन को हंसराज रघुवंशी चैनल से रिलीज़ किया गया है।

यह भी पढ़ें : गीत संगीत एवं शानदार फिल्मांकन से बने वीडियो गीत ‘ओ मेरी माया’ को खूब पसंद कर रहे दर्शक !

तो आप भी सुनिए इस कृष्ण भजन राधे राधे को और कृष्ण भक्ति के रंग में खो जाइए,राधे राधे बोल मन,तन का क्या पता ;मन तो है चंचल, तन तो है पिंजरे में है तेरा वास।

उत्तराखंडी फिल्म जगत की ताजा तरीन ख़बरों से जुड़ने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़िए। 

Facebook Comments