बाबा हंसराज रघुवंशी ने सावन आगमन पर रिलीज किया भोले भंडारी 2 वीडियो सांग। शहीदों को किया समर्पित !

1
649

हिमाचल के रहने वाले बाबा हंसराज रघुवंशी का डमरू वाला जो कि मेरा भोला है भंडारी से पिछले वर्ष सुपरहिट रहा था जिसके बाद हंसराज को बॉलीवुड में भी पहचान मिली और करण देओल की पल पल दिल के पास फिल्म में आधा भी ज्यादा गीत को आवाज दी। 

गायक हंसराज रघुवंशी ने ये गीत गलवान घाटी में हुए अमर शहीदों को समर्पित किया है,डमरू वाले गीत में भोले भंडारी की महिमा का गुणगान था जबकि इस बार जगत जननी पार्वती भोले भंडारी की स्तुति कर रही हैं ,हंसराज रघुवंशी के भोला भंडारी गीत में सुरेश वर्मा ने हिमाचली लोक गीत गाया है।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के सुपरस्टार सिंगर किशन महिपाल का यूट्यूब चैनल हैक, फैन्स से माँगा सहयोग।

हिमाचली सितारे हंसराज रघुवंशी के मेरे भोले भंडारी गीत को अब तक यूट्यूब पर 61 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं,और आज सावन माह के पहले सोमवार के अवसर पर भोला भंडारी गीत के माध्यम से बाबा हंसराज ने अपने चाहने वालों को इस पावन महीने की शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें : यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड तक!

देखना होगा दर्शक भोले भंडारी 2 गीत को कितना प्यार देते हैं,गीत को हंसराज ने लिखा एवं संगीत से भी सजाया है ,सुरेश शर्मा ने हिमाचली लोकगीत को गाया है वीडियो सॉन्ग में कोमल सकलानी हंसराज रघुवंशी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई।

ये भी पढ़ें : Nachi gena dj song : नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

हिल्लीवुड अपने पाठकों को इस पावन मास के आगमन और पहले सोमवार की ढेर सारी शुभकामनाएं देता है ,कैलाशपति सभी के कष्ट दूर करें।

लीजिए सुनिए भोला भंडारी पार्ट 2

 

Facebook Comments