‘शुभमंगल ज्यादा सावधान’ में गे की भूमिका निभाएंगे आयुष्मान खुराना

0
545
'शुभमंगल ज्यादा सावधान' में गे की भूमिका निभाएंगे आयुष्मान खुराना
'शुभमंगल ज्यादा सावधान' में गे की भूमिका निभाएंगे आयुष्मान खुराना

हमेशा कुछ अलग और बोल्ड कहानियों में अभिनय करने वाले आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में गे लवर का किरदार निभाएंगे। समलैंगिग पर बन रही इस फिल्म का नाम है शुभमंगल ज्यादा सावधान है।

View this post on Instagram

#WorldBookDay

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on


बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनकर की फिल्म शुभमंगल सावधान आई थी, जिसमें बहुत ही सहज तरीके से पुरूषों में होने वाले सेक्शुल परेशानियों को फिल्माया गया था।
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ये सुपरहिट गाना उत्तराखंड की 32 लोकेशन में हुआ शूट ।
https://www.instagram.com/p/BeR1N6VFkVy/
आयुष्मान ख़ुराना जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं तो कुछ नया और फ्रेश लेकर आते हैं। हाल ही में आयुष्मान ने अपने सोशल अकाउंट पर शुभ मंगल ज्यादा सावधान का टीज़र शेयर किया है। हालांकि यह एक तरह का एनिमेटेड टीज़र है जिसमे फिल्म की कहानी की हल्की सी झलक देखने को मिलती है। इस टीज़र को शेयर करने के साथ ही आयुष्मान ने कैप्शन में इस बात की जानकारी दी है “शुभ मंगल की सफलता के बाद हम ला रहे हैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान। हम मेहनत ज्यादा कर लेंगे। आप प्यार थोड़ा ज्यादा दे दीजिएगा।”
https://www.instagram.com/p/BxPM664hfsV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वहीं टीज़र के शुरूआत में प्यार की मिसाल माने जाने वाले किरदार जैसे रोमियो-जुलियट, लैला मजनू और राज सिमरन के बारे में भी बताया गया है। प्यार हमेशा हो गया, कभी किसी ने किया नहीं। इस टीज़र में आगे बताया गया है कि सुप्रिम कोर्ट की अनुमति के बाद निर्देशक आनंद एल राई ला रहें है 100 प्रकृति प्यार की ऐसी एक कहानी ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’।

अनन्या पांडे के मन को भायी उत्तराखंड की वादियां
बता दें कि यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ होगी। तो ऐसे मे एक बार फिर आयुष्मान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा। इन दिनों प्रोडक्शन एक ऐसे एक्टर की तलाश में है जो आयुष्मान के ओपोजिट हो। अब देखना होगा कि बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है।

Sponsore

Facebook Comments