आकांक्षा रमोला और धनपाल की जुगलबंदी में आए इस गीत को दर्शक कर रहे हैं पसंद, देखें रिपोर्ट

0

धनपाल कपलियाल ( Dhanpal Kapliyal) एवं आकांक्षा रमोला(Akanksha Ramola ) की जोड़ी में आए गीत Meri Kamla(मेरी कमला ) दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है, यह गीत रज्जी फिल्म्स (Rajji films ) के बैनर से रिलीज किया गया हैं। 

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में नए साल में बदलेगा मौसम, बढ़ेगी ठंड

रज्जी फिल्म्स (Rajji films ) के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए गीत “Meri Kamla(मेरी कमला )” को दर्शकों से खूब प्यार मिला, इस गीत को Naresh Pal ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्मांकन का कार्य भी इन्ही के द्वारा संभाला गया है, हाल ही में जारी हुए इस गीत को दर्शकों ने यूट्यूब पर कई व्यूज  दे कर प्यार जताया है।

यह भी पढ़ें: बचपन के दिनों की याद को ताजा कराता ये गीत हुआ वायरल

गीत को उत्तराखंड के जाने मानी गायिका आकांक्षा रमोला (Akanksha Ramola ) एवं गायक धनपाल कपलियाल ( Dhanpal Kapliyal) ने स्वर दिए हैं, जिसका म्यूजिक डायरेक्ट Virendra Panwar द्वारा किया गया है। आकांक्षा रमोला ने उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री को कई बेहतरीन-बेहतरीन गीत दिए हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है और यही वजह है उनके हर गीतों को दर्शकों से बेहद प्यार मिलता है और इस गीत में भी उनकी गायिकी को पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें:देश में रफ्तार पकड़ रहा कोरोना, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी सतर्क रहने की सलाह

वीडियो में मुख्य भूमिका में Aman Negi एवं Anita Sandwal नजर आए जो दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता वहीं सभी सह-कलाकारों ने भी उनका बखूबी साथ दिया, प्रेम पर आधारित इस गीत में दोनों के बीच हुए बातचीत को अभिनय के द्वारा दर्शाया गया है, वहीं Anita Sandwal ने अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन से दर्शकों का समा बांधा।

वीडियो को देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें:

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।

 

 

 

Exit mobile version